वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंकता बच्चा कैमरे में कैद, वीडियो देख भड़के लोग

Child throwing stones at Vande Bharat train caught on camera, people get angry after watching the video
Child throwing stones at Vande Bharat train caught on camera, people get angry after watching the video
इस खबर को शेयर करें

Vande Bhart Train Viral Video : वंदे भारत ट्रेन भारत की प्रीमियम ट्रेनों में से एक हैं, जो देश के कई शहरों के बीच चलती है। हालांकि इस ट्रेन पर पत्थरबाजी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अब प्रयागराज से गोरखपुर के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

जानें क्या है वीडियों में?
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वंदे भारत ट्रेन किसी ग्रामीण इलाके में खड़ी है। इसी बीच वहां दो बच्चे पहुंचते हैं, जो पत्थर लेकर ट्रेन की तरफ फेंकते दिखाई दे रहे हैं। ट्रेन में सवार एक यात्री ने इसका वीडियो बना लिया। जिसने बताया कि बच्चों ने एक दो बार नहीं बल्कि कई बार ट्रेन पर पत्थर फेंककर खिड़की को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

वीडियो को Reddit पर “Deucaleon” नाम यूजर ने शेयर किया है, जिसके बाद से ही यह सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है। कुछ लोग बच्चों के इस व्यवहार को नासमझी कह रहे हैं तो कुछ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

वीडियों पर लोगों के कमेंट्स
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आखिर ऐसा काम करके इन बच्चों को क्या मिलता है? एक अन्य ने लिखा कि छोटे बच्चों को पथराव करना कौन सिखा रहा है? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अगर अभी से इन बच्चों की मानसिकता इस तरह की है तो आगे क्या करेंगे? एक ने लिखा कि बच्चों को पकड़कर बाल सुधार गृह में डाल देना चाहिए।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये बच्चे अपने आसपास के वातावरण से प्रभावित हैं। ये गरीबी, शिक्षा की कमी का जीता जागता उदाहरण है। एक अन्य ने तंज कसते हुए लिखा कि ये उनकी गलती नहीं, ये आईपीएल की गलती है। वह बाउंड्री से गेंद फेंकने की प्रैक्टिस कर रहे हैं, ताकि उनके हाथ में मजबूती आ सके।