मध्यप्रदेश में पति गाड़ी लेकर पेंशेंट को छोड़ने गया, घर में पानी के टैंक में डूबे मिले पत्नी और बेटी

In Madhya Pradesh, the husband took the car to drop the patient, wife and daughter were found drowned in the water tank at home.
In Madhya Pradesh, the husband took the car to drop the patient, wife and daughter were found drowned in the water tank at home.
इस खबर को शेयर करें

राजगढ़ : मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसने सभी को हिला कर रख दिया है। पिछले दिन यहां के दोबाड़ा गांव में मां-बेटी की लाश घर में बने पानी के टैंक में तैरते हुए मिली। इससे पूरे गांव में हडकंप मच गया, इस दुखद घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है। पुलिस भी इस घटना के बाद मामले की जांच हत्या, आत्महत्या और हादसे के एंगल से कर रही है।

खिलचीपुर के भोजपुर पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार को खिलचीपुर से करीब 15 किलोमीटर दूर दोबड़ा गांव में हुई। जिस समय घटना हुई उस समय मरने वाली 30 साल की पूजा शर्मा और उनकी ढाई साल की बेटी प्रियांशी शर्मा घर पर अकेले थी। मृतिका के पति महेन्द्र शर्मा राजस्थान के झालावाड़ में किसी मरीज को टैक्सी से छोड़ने गए थे। वहीं सास शांता गांव में ही किसी शादी समारोह में गई थी। देवर सुरेंद्र किराना सामान लाने के लिए जीरापुर गया था।

टैंक में तैरते मिले भाभी और भतीजी के शव
मृतिका पूजा के देवर सुरेंद्र शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वो किराना लेने के लिए जीरापुर गया हुआ था। शाम करीब 5 बजे घर लौटा तो आंगन में बने टैंक का ढक्कन खुला मिला। हाथ-पैर धोने के लिए पानी लेने में बाल्टी लेकर टैंक के पास पहुंचा तो जो सामने देखा उसे देख कर मेरे होश उड़ गए। टैंक में भाभी पूजा का शव पानी में तैर रहा था । ये देखकर मैं चीख पड़ा। मैंने आवाज लगाकर दोस्तों को बुलाया और शव को बाहर निकाला। भाभी का शव मिलने के बाद घर में ढाई साल की भतीजी प्रियांशी की खोजबीन शुरू की, लेकिन वो कहीं नहीं मिली। इसके बाद टैंक के अंदर टॉर्च जलाकर देखा तो बच्ची भी टैंक में डूबी हुई थी। उसे भी बाहर निकाला गया।

राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी पूजा
मृतिका पूजा राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी। जिसकी शादी 11 दिसंबर 2020 को दोबड़ा गांव में महेंद्र शर्मा से हुई थी। इनकी बेटी प्रियांशी ढाई साल की थी। पूजा का पति महेंद्र किराने की दुकान के साथ टैक्सी चलाने का भी काम करता है। वहीं ससुर जगदीश शर्मा भोपाल की एक निजी कंपनी में मैनेजर है। जबकि सास शांता बाई दोनों बेटे महेंद्र और सुरेंद्र गांव में ही रहते हैं। दोनों भाई एक किराना दुकान चलाते हैं।

तीन एंगल से जांच कर रही पुलिस
भोजपुर पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। घटना को लेकर पुलिस हत्या, आत्महत्या और हादसे के एंगल से जांच कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पा