बिहार में जमीन विवाद में बच्चे का काटा प्राइवेट पार्ट, न्याय के लिए भटक रहे परिजन

Child's private part cut off in land dispute in Bihar, family members searching for justice
Child's private part cut off in land dispute in Bihar, family members searching for justice
इस खबर को शेयर करें

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में बच्चा का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला (Private part cut in Bhagalpur) सामने आया है. आपसी विवाद में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. इसके बाद परिजन न्याय की गुहार लगाने के लिए दर-दर की ठोकर खा रहे हैं. मामला जिले के जोगसर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. परिजनों ने इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

30 का मामलाः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 30 अगस्त की शाम बदमाशों ने लाजपत पार्क में खेलने के दौरान 12 साल के बच्चा का ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काट डाला. घटना की जानकारी मिलने के बाद बच्चा को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में परिजनों ने आरोपी के घर गए तो उल्टे धमकी दी गई.

उल्टे धमकी दीः परिजनों के अनुसार जब उसने इसकी शिकायत करने आरोपी के घर गए तो उल्टे उनके साथ गाली-गलौज की गई और उनके जेब से 5 हजार रुपए छीन लिया गया. आरोपी की ओर से धमकी दी गई कि ‘जहां जाना है जाओ, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है.’ इसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

एसएसपी से कार्रवाई की मांगः इस मामले में परिजनों ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने के पहुंचे हैं. परिजनों ने एसएसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. परिजनों ने बताया कि आरोपी से उसका जमीन विवाद चल रहा है. इसी कारण आरोपी ने उसके बेटे का प्राइवेट पार्ट कार्ट दिया है. इस मामले में एसएसपी ने कार्रवाई करने की बात कही है.