अतीक-अशरफ की हत्या पर बोले सीएम अशोक गहलोत, कहा- कानून का राज न हो तो किसी के साथ भी हो सकती है ऐसी घटना

CM Ashok Gehlot said on the murder of Atiq-Ashraf, said- If there is no rule of law, such an incident can happen to anyone
CM Ashok Gehlot said on the murder of Atiq-Ashraf, said- If there is no rule of law, such an incident can happen to anyone
इस खबर को शेयर करें

Atiq Ahmad Killed: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जो हो रहा है वह देश देख रहा है. कानून का राज नहीं रहेगा तो यह घटनाएं किसी के भी साथ हो सकती हैं. यूपी में जो हुआ वह आसान है, लेकिन कानून व्यवस्था को बनाए रखना मुश्किल है.गहलोत ने यह बात शनिवार रात प्रयागराज में हुई अतीक अहमद और अशरफ अहमद पर कही है.

कहां और कब हुई अतीक-अशरफ की हत्या
माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह हत्या उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उस वक्त हुई जब उनका मेडिकल कराने के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. हत्या से कुछ देर पहले मीडिया से बात कर रहे थे.इसी दौरान दोनों को मौत के घाट उतार दिया गया.अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान लवलेश तिवारी,सनी और अरुण मौर्य के तौर पर हुई है.

प्रयागराज में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध
अतीक और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज में तनाव है.जिले में धारा-144 लागू कर दी गई है और शहर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. रविवार सुबह जिले के चकिया इलाके में अतीक अहमद के घर के पास पुलिस टीम पर हमला हुआ है.यहां पुलिस टीम पर गुस्साए लोगों ने पथराव किया. इसके बाद से इलाके में पुलिस का पहरा और बढ़ा दिया गया है.वहीं दूसरी ओर उमेश पाल के घर के बाहर भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं.