नहर से मिलीं 7 हड्डियों ने खोला 1 साल पहले मर्डर का राज, पकड़े गए युवक के कातिल

7 bones found from the canal revealed the secret of murder 1 year ago, murderer of young man caught
7 bones found from the canal revealed the secret of murder 1 year ago, murderer of young man caught
इस खबर को शेयर करें

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक युवक की हत्या के मामले में हड्डियां मिली हैं.आरोप है कि युवक को जयपुर बुलाकर उसकी हत्या की गई. युवक की हत्या को करीब एक साल हो चुका है. लंबे समय के बाद पुलिस को इस मामले में जयपुर के गायघाटा नहर के पास से हड्डियां बरामद हुई हैं. पुलिस ने बरामद हुई हड्डियों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. नहर के पास से मिले कुछ और सामान को युवक के घरवालों ने उसकी पहचान की है.

पुलिस ने बताया कि 23 अगस्त 2023 को उलुबेरिया में गणेश दास नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी. आरोप है कि युवक को उसकी चाची मोनिका मलिक ने गणेश को अपने घर बुलाया फिर उसे उसकी पसंद का खाना खिलाया. खाने खिलाने के बाद चाची ने ही उसका गला घोटकर हत्या कर दी.

नहर से मिलीं कुल सात हड्डियां
पुलिस की जांच में गायघाटा नहर से कुल सात हड्डियां मिली हैं. जिनमें जांघ, कमर के अलावा शरीर के कुछ दूसरे हिस्सों की हड्डियां मिली हैं. पुलिस ने बरामद की गई हड्डियों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, गणेश के शव को दो दिनों तक घर के पास के जंगल में छिपाकर रखा था. फिर मौका देखकर उसके शव को तिरपाल में लपेटकर गांव के नहर में फेंक दिया. नहर में फेंकने से पहले उसके साथ बालू, पत्थर बांधा उसके बाद नदी में फेंका.

23 अगस्त तक गणेश के नहीं मिलने के बाद उसके घर वालों ने जयपुर थाने में गणेश के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. युवक के घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने पूछताछ की जिसके बाद नहर में तलाश किया. पुलिस ने नवनीता दास, सुकल्याण और उसकी पत्नी मोनिका को रविवार को गिरफ्तार किया था.