दिल्ली दौरे पर सीएम पुष्कर, कई मंत्रियों और विधायकों के साथ करेंगे मुलाकात

इस खबर को शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली दौरे पर हैं. सीएम धामी का दिल्ली में दिन भर कई मंत्रियों के साथ विचार-मंथन करने का कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मुताबिक राज्य के कई मुद्दों को लेकर धामी दिल्ली में कई मंत्रियों से मुलाकात और बैठकें करेंगे.

बैठक में 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश सरकार लगातार नई योजनाओं की घोषणा कर रही है उसके बारे में भी चर्चा की जाएगी. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून से 8:30 बजे जौलीग्रांट पहुंचे. जौली ग्रांट एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन के जरिए धामी दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

अलग-अलग जिलों का भ्रमण कर रहे हैं धामी
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश में अलग-अलग जिलों का भ्रमण कर रहे हैं. सरकार ने पहले ही महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर फोकस करने का प्लान तैयार किया है. सीएम आम लोगों से भी मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश दे रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री का दिल्ली दौरे पर जाना और कई मंत्रियों से मुलाकात करना, 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है.

प्रदेश वासियों को बड़ी योजनाओं की उम्मीद
आने वाले दिनों में और कई बड़े प्रोजेक्ट देखने को मिल सकते हैं. खासतौर से सरकारी विभागों में खाली पदों पर भर्ती को लेकर भी प्लान तैयार किया गया है. जिस तरह से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली जा रहे हैं ऐसे में प्रदेश वासियों को बड़ी योजनाओं की उम्मीद नजर आ रही है. आपको बता दें कि शाम 6:30 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का देहरादून लौटने का कार्यक्रम है.