CM सुक्खू बोले- जानलेवा हमले में घायल छात्रा के इलाज का खर्च उठाएगी सरकार

CM Sukhu said - Government will bear the cost of treatment of the student injured in the deadly attack.
CM Sukhu said - Government will bear the cost of treatment of the student injured in the deadly attack.
इस खबर को शेयर करें

धर्मशाला : हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के नए बस अड्डे पर काॅलेज छात्रा पर दराट के हमला करने की घटना पर मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने दुख जताया है। एक दिन के प्रवास के बाद मुख्यमंत्री सोमवार को धर्मशाला से रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार घायल छात्रा के इलाज का खर्च उठाएगी। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री जानलेवा हमले की शिकार छात्रा के घर जाकर परिजनों से मुलाकात कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि सबूत और तथ्य हमारे पास हैं। तभी विधायकों की खरीद-फरोख्त होने की बात कर रहे हैं। जांच पूरी होने पर भाजपा के धनबल का सारा खेल जनता के सामने आ जाएगा।

क्या है मामला
शनिवार को पालमपुर के नए बस अड्डे पर सुमित कुमार निवासी नगरोटा बगवां ने छात्रा पर दराट से कई वार किए थे। गंभीर रूप से घायल छात्रा का पीजीआई में उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी शनिवार को ही पकड़ लिया था, बावजूद इसके लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है। उनका कहना है कि आरोपी को फांसी दी जाए। गुस्साए लोगों को देख थाने का दरवाजा बंद कर दिया गया आैर बाहर स्पेशल कमांडो तैनात कर दिए। घटना के बाद लोग गुस्से में हैं। छात्रा के गांववासियों ने रविवार को पालमपुर थाने के बाहर प्रदर्शन कर पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।