छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, मध्य प्रदेश से आई राहत भरी खबर, जानें लेटेस्ट अपडेट

Corona cases increased again in Chhattisgarh, relief news came from Madhya Pradesh, know the latest update
Corona cases increased again in Chhattisgarh, relief news came from Madhya Pradesh, know the latest update
इस खबर को शेयर करें

Corona Virus Updates: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस (Corona Virus Updates) ने दस्तक दे दी है. देश के हर हिस्से से रोजाना नए केस सामने आ रहे हैं. इसका असर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी देखा जा रहा है. लेकिन एमपी के लिए पिछले 24 घंटे में राहत भरी खबर आई है. बता दें कि यहां पर कोरोना के एक भी नए मामले नहीं मिले हैं. जबकि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Corona update) पिछले 24 घंटे में 7 नए मामले पाए गए हैं. जिसमें रायगढ़ जिले में मिले हैं.

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट
छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे पहले की बात करें तो यहां पर कोरोना के 7 नए केस सामने आए हैं. ये 7 मरीज प्रदेश के 2 जिलों में मिले हैं. बता दें कि रायगढ़ जिले में 5 नए मरीज मिले हैं जबकि 2 मरीज बिलासपुर जिले में पाए गए हैं. प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 91 हो गई है. इसमें 7 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज के दौरान ठीक हुए हैं. इसके अलावा प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 0.69 प्रतिशत है.

एमपी कोरोना अपडेट
मध्य प्रदेश पिछले 24 घंटे की बात करें तो यहां से राहत वाली खबर सामने आई है. बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में एक भी मरीज कोरोना पॅाजिटिव के नहीं मिले हैं. जबकि 13 जनवरी को प्रदेश में 3 नए मामले सामने आए थे, इसमें तीनों मरीज देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में पाए गए थे. 3 नए मरीजों के मिलने के बाद इंदौर में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हो गई थी. अगर राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां पर कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 5 है. इसके अलावा जबलपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या 2 है. साथ ही साथ बता दें कि राजधानी भोपाल और इंदौर में 1-1 मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापस लौटे थे.