राजस्थान में कोरोना ने फिर पसार लिए पैर, जाने ताजा आंकड़े

Corona spread again in Rajasthan, know the latest figures
Corona spread again in Rajasthan, know the latest figures
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। राजस्थान में बढ़ते कोरोना केस ने फिर चिंता बढ़ा दी है। प्रदेश में 59 नए कोरोना केस दर्ज किए गए हैं। जिनमें सबसे अधिक 46 मरीज जयपुर से मिले हैं। इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 242 पर पहुंच गई है।

बुधवार को अजमेर में दो, अलवर में तीन, धौलपुर में एक, बीकानेर में एक, नागौर में चार, सवाई माधोपुर में एक और उदयपुर में एक कोरोना संक्रमित मिले हैं। जयपुर में सबसे अधिक केस दर्ज किए गए हैं। जिसमें मालवीय नगर में आठ, जगतपुरा में छह, सोडाला में पांच पॉजिटिव मिले हैं। वहीं बस्सी, मानसरोवर, और जवाहर नगर में तीन-तीन संक्रमित, आदर्श नगर और मुरलीपुरा में दो-दो मरीज मिले हैं। जबकि जामड़ोली, जमवारामगढ़, करतारपुरा, महेश नगर, सांगनेर, शाहपुरा, शास्त्रीनगर, सीतापुरा, टोंक, ट्रांसपोर्ट नगर, वैशाली नगर, बनीपार्क, विधानगर इलाकों में एक-एक संक्रमित मिला है।

सीएम गहलोत ने जताई चिंता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर जताई चिंता है। सीएम गहलोत ने कहा कि कोविड संक्रमण में बढ़ोतरी को एक चेतावनी के तौर पर लेकर हम सबको फिर से कोविड प्रोटोकॉल की पालना शुरू कर देनी चाहिए।