हनीमून से लौटे कपल ने Family Group में डाल दी पत्नी की प्राइवेट तस्वीरें, फिर…

Couple returning from honeymoon posted wife's private pictures in Family Group, then...
Couple returning from honeymoon posted wife's private pictures in Family Group, then...
इस खबर को शेयर करें

Viral Post: मोबाइल फोन ने जितना जिंदगी को आसान बना दिया है उतना ही नहीं इस टेक्नोलॉजी के दौर में लाइफ रिस्क में भी आ गई है। खास कर तब जब हम फोन में अपने निजी जिंदगी को शामिल कर लेते है। दरअसल, एक Newly wed कप्पल की छोटी से गलती उन्हें इतना भारी पड़ी कि सभी रिश्तेदारों में उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा।

पत्नी की न्यूड तस्वीरें फैमिली ग्रुप में भेजी

दरअसल हनीमून से लौटे एक शख्स ने अपनी पत्नी की न्यूड तस्वीरें फैमिली ग्रुप पर भेज दीं। शख्स ने सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना की जानकारी भी साझा की। उसने बताया कि जब वो हनीमून से लौट रहे थे तो उनके परिवार के लोगों ने उनकी तस्वीरें मांगीं, उन्होंने फ्लाइट में ही तस्वीरों का एक फोल्डर तैयार किया और उसका लिंक फैमिली ग्रुप और दोस्तों को भेज दिया।

इस बीच शख्स से गलती हो गई कि उसने अपने प्राइवेट फोटो भी उसमें शेयर कर दिए। इन तस्वीरों में कुछ बेहद निजी तस्वीरें भी शामिल थीं, जो उस शख्स ने गलती से पूरे परिवार को भेज दीं. जिसके बाद उसे शर्मिंदा होना पड़ा।

टब में खड़ी थी पत्नी

शख्स ने बताया कि एक तस्वीर में उसकी पत्नी एक हॉट टब में खड़ी थी। शख्स ने बताया कि ये शर्मनाक था। फिलहाल शख्स खुद को इस मामले में काफी लापरवाह बता रहा है और वो आगे परिवार और दोस्तों को तस्वीरें न भेजने का अनुरोध कर रहा है।