छत्तीसगढ़ में बकरी के साथ हैवानियत, दुकान में चोरी करने की नीयत से घुसे शख्स ने किया…

Cruelty to a goat in Chhattisgarh, a person entered the shop with the intention of stealing...
Cruelty to a goat in Chhattisgarh, a person entered the shop with the intention of stealing...
इस खबर को शेयर करें

अम्बिकापुर | छत्तीसगढ़ में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. बकरी के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घटना सूरजपुर (Surajpur) के बिश्रामपुर थाना इलाके की है. शिवनंदनपुर में रहने वाले जाहिद कुरैशी की मटन की दुकान है. 8 अप्रैल को जाहिद कुरैशी मटन की दुकान में एक बकरा और चार बकरियों को बांधकर रखा था. अगले दिन मटन की दुकान खोलने पर ताला टूटा हुआ मिला. अंदर घुसने पर एक बकरी मरी हुई पायी गयी.

मटन दुकान में बकरी के साथ हैवानियत

मटन की दुकान के बगल का घर सीसीटीवी से लैस था. सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करने पर एक शख्स मटन की दुकान में घुसते हुए नजर आया. जाहिद कुरैशी ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी मटन की दुकान में चोरी करने की नीयत से घुसा था. अंदर जाने के बाद बकरी को देखकर नीयत फिसल गई. उसने बकरी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. बकरी के चिल्लाने पर गर्दन मरोड़कर हत्या कर दी.

CCTV फुटेज से पकड़ में आया आरोपी
पुलिस ने बकरी का शव बरामद कर पशु चिकित्सक से पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बकरी से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की पुष्टि हुई. पुलिस के मुताबिक बकरी की मौत से पहले आरोपी ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया था. पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि बकरी अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के दौरान चिल्लाने लगी थी. इसलिए बकरी की गर्दन मरोड़कर हत्या कर दी. विश्रामपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. आरोपी की करतूत जिले में चर्चा का विषय बन गयी है.