Delhi Crime: दिल्ली में भीख मांगने वाली महिला को ऑटो चालकों ने अगवा कर किया गैंगरेप, आरोपी फरार

Delhi Crime: A woman who was begging in Delhi was kidnapped and gang-raped by auto drivers, the accused absconded.
Delhi Crime: A woman who was begging in Delhi was kidnapped and gang-raped by auto drivers, the accused absconded.
इस खबर को शेयर करें

गाजीपुर. दिल्ली के गाजीपुर में एक 35 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप (Delhi Ghazipur Gangrape) किया गया. पूरा मामला बुधवार देर रात की है, जब दो लोगों ने महिला का अपहरण कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल पड़ी पीड़िता को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके बाद डॉक्टरों ने उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पीड़ित महिला का ऑपरेशन किया गया.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पीड़िता गाजीपुर पोल्ट्री बाजार के गेट नंबर एक के पास पड़ी मिली. देर रात एक लावारिस महिला के बारे में पीसीआर कॉल मिलने के बाद उसे प्रारंभिक उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया. जहां से पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

डिप्टी कमिश्नर प्रियंका कश्यप ने बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और इस घटना की जांच की जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है. पुलिस द्वारा किए गए एफआईआर के मुताबिक, महिला पोल्ट्री बाजार के गेट नंबर नंबर एक के पास मिली थी. पीड़िता के मुंह से खून बह रहा था. उसके प्राइवेट पार्ट में भी चोटें आई हैं.

पीड़ित महिला द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, बुधवार रात करीब 9 बजे के आसपास जब पीड़िता ने ऑटो लिया तो दो अज्ञात ऑटो रिक्शा चालकों ने उसकी पिटाई की और फिर उसका यौन शोषण किया गया. फिर दोनों युवक उसे किसी अनजानी जगह पर ले गए. उसके साथ मारपीट की गई और बारी-बारी से रेप किया गया. बताया जा रहा है कि पीड़िता गाजीपुर में भीख मांगती थी और अपने पति के साथ सीमापुरी में रहती थी.

पुलिस टीमों ने कई सीसीटीवी कैमरा फुटेज को खंगाला है. साथ ही इलाके में चलने वाले 100 से अधिक ऑटो रिक्शा चालकों से पूछताछ की है. पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 365 (अपहरण), 323 (चोट पहुंचाना), 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों की सजा की मांग की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गाजीपुर में एक लड़की का ऑटो वाले और उसके साथी ने बुरी तरह से रेप किया और उसको सड़क पर लहुलुहान छोड़ दिया. अभी वो ICU में एडमिट है और उसकी हालत बुरी है. मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस इशू किया है की मामले में जल्द से जल्द अरेस्ट हों. किसी भी हाल में ये रेपिस्ट बचने नही चाहिए.’