‘आपने मेरा सेक्स टेप देखा?’, Elon Musk का ट्वीट वायरल

Did you see my sex tape?', Elon Musk's tweet goes viral
Did you see my sex tape?', Elon Musk's tweet goes viral
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एक ट्वीट कर शेयर मार्केट से लेकर बड़ी-बड़ी कंपनियों की वैल्यू हिला देने वाले टेस्ला CEO एलन मस्क. उनके एक हालिया ट्वीट पर लोग खूब मजे ले रहे हैं. यूजर्स मस्क की क्रिएटिविटी की भी तारीफ कर रहे हैं. दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है. फोटो में वुडेन फर्श पर दो व्हाइट टेप दिखते हैं.

फोटो को शेयर करते हुए मस्क ने लिखा- लेकिन क्या आप लोगों ने मेरा सेक्स टेप देखा है? मस्क को पोस्ट शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और वह जबरदस्त वायरल हो रही है. इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. करीब 20 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है, वहीं 11 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किया है.

मस्क की पोस्ट पर कमेंट कर लोग फनी फोटोज शेयर कर रहे हैं और खुद ही उसे सेंसेटिव कंटेंट फ्लैग कर दे रहे हैं. एक शख्स ने तो एलन मस्क का एक शर्टलेस फोटो शेयर कर दिया, जो हाल की ही छुट्टियों के दौरान की है. फोटो को शेयर करने के बाद शख्स ने खुद से ही उसे न्यूड कंटेंट फ्लैग कर दिया.

ज्यादातर यूजर्स कमेंट में मीम शेयर करते दिख रहे हैं और फिर उसे खुद ही फ्लैग करते जा रहे हैं. इससे दूसरे यूजर्स को लग रहा है कि लोगों ने मस्क के एडल्ट कंटेंट शेयर किए हैं.

हाल ही में गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शानहान के साथ एलन मस्क के अफेयर की खबरें चली थी. हालांकि, मस्क ने इस दावे को खारिज करते हुए तब कहा था कि उन्होंने लंबे समय से सेक्स नहीं किया है.