मुजफ्फरनगर में बायोडीजल पंप पर मिल गया डीजल और पेट्रोल, छापे से हड़कंप

Diesel and petrol found at biodiesel pump in Muzaffarnagar, stirred up by raid
Diesel and petrol found at biodiesel pump in Muzaffarnagar, stirred up by raid
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जट मुझेड़ा-मुजफ्फरनगर मार्ग पर कासमपुरा गांव चौराहा स्थित बायोडीजल पंप समीर किसान फिलिंग सेंटर पर अधिकारियों ने पुलिस के साथ छापेमारी करते हुए मौके से भारी मात्रा में डीजल व पेट्रोल बरामद किया। टीम ने मशीन को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रशासन की कार्रवाई से अफरातफरी मच गयी।

क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी जानसठ विकास सिंह, पूर्ति निरीक्षक एनपी सिंह, उप निरीक्षक विनोद तेवतिया, कुलदीप धीमान पुलिस फोर्स के साथ मंगलवार की अपराह्न में भोपा थाना क्षेत्र के कासमपुरा गांव स्थित बायोडीजल पंप समीर किसान फिलिंग सेंटर पर पहुंचे।

250 लीटर पेट्रोल व 200 लीटर डीजल बरामद

टीम ने छापा मारकर मौके से 250 लीटर पेट्रोल व 200 लीटर डीजल का भंडार बरामद करते हुए एक यूनिट डिस्पेसिंग मशीन, लोहे के पांच ड्रम, प्लास्टिक के दो ड्रम, 10 प्लास्टिक केन, एक जेनरेटर सेट कब्जे में ले लिया। क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी ने बताया कि सेल्समैन ने पंप संचालक का नाम शमशाद निवासी नंगला बुजुर्ग बताया है। मौके से मिले सामान को कब्जे में ले लिया गया है। उच्च अधिकारियों के आदेश पर संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जायेगा। शासन की ओर से अवैध रूप से पंप संचालित करने पर कड़ी कार्रवाई का प्रावधान है। इस प्रकार के पंप पर बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त किया जाएगा।