Disha Patani Tara Sutaria का बोल्डनेस कॉम्पीटिशन, एक ने दिखाई ब्रा तो दूसरी ने लपेटा जरा सा कपड़ा

Disha Patani Tara Sutaria's boldness competition, one showed a bra and the other wrapped a little cloth
Disha Patani Tara Sutaria's boldness competition, one showed a bra and the other wrapped a little cloth
इस खबर को शेयर करें

Disha Patani Tara Sutaria Boldness Competition: बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन 2’ के प्रमोशन में खासा बिजी हैं. ऐसे में हर दिन इनके प्रमोशन से एक से बढ़कर एक शानदार लुक्स सामने आते रहते हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के लुक्स पर फोकस करें तो दोनों के बच बोल्डनेस कॉम्पीटिशन देखने को मिल रहा है. हर बार दोनों ऐसे ऐसे डेयरिंग लुक में तैयार होकर आती हैं कि मानों एक दूसरे को मात देने की तैयारी में हों.

Ajay Devgn की बेटी है इतनी खूबसूरत, कातिलाना फिगर के आगे सब फेल

दिशा-तारा में हुआ कॉम्पीटिशन
अब एक बार फिर से तारा और दिशा के फिल्म प्रमोशन के दौरान से लेटेस्ट लुक सामने आए हैं. इस दौरान भी दोनों एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं और फैंस इनके ऐसे-ऐसे लुक देखकर खूब खुश हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर दिशा और तारा की इस दौरान की तमाम तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Urfi Javed को पारदर्शी कपड़े में देख मच गया बवाल, बेकाबू हुई भीड़


बॉडीकॉन ड्रेस में दिशा
पहले बात करते हैं दिशा पाटनी के लुक की. दिशा पाटनी इस दौरान ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान स्ट्रैपी वन पीस पहना हुआ है. इस ड्रेस में दिशा की टोन्ड फिगर साफ दिखाई दे रही है. दिशा ने अपने इस लुक को हाई हील्स और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया. इसके साथ ही खुले बालों में एक्ट्रेस कहर ढा रही थीं.

Priyanka Chopra birthday party Nick Jonas dances with her mom

तारा का डेनिम लुक
तारा सुतारिया के लुक की तो तारा इस दौरान डेनिम लुक में बेहद बिंदास दिखाई दे रही थीं. तारा ने इस दौरान जैकेट खोलकर अपनी व्हाइट ब्रा फ्लॉन्ट की. तारा ने लाउड मेकअप व्हाइट बूट्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. इसके साथ ही खुले रेशमी बालों में तारा पर इस दौरान हर किसी की नजरें थम रही हैं.

priyanka chopra nick jonas की बेटी मालती हो गई है इतनी बड़ी

फिल्म का बेसब्री से इंतजार
बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौराम दिशा और तारा में काफी शानदार कॉम्पीटिशन देखने को मिल रहा है ऐसे में हर किसी को इस फिल्म में दोनों की परफॉर्मेंस देखने का भी काफी बेसब्री से इंतजार है. दोनों ही अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए मशहूर हैं. साथ ही इस दोनों का फैशन सेंस भी टॉक ऑफ द टाउन बना रहता है.