क्या आपको भी चाऊमीन खाना है पसंद? तो पहले देख लीजिए ये वीडियो; फिर कभी नहीं करेगा मन

Do you also like to eat chow mein? So first watch this video; I will never feel like it again
Do you also like to eat chow mein? So first watch this video; I will never feel like it again
इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो के जरिए ऐसे लोगों को सतर्क किया जा रहा है जो बाहर जाकर ठेलों पर बनी हुई चाऊमीन (Viral Chowmein Video) खाना पसंद करते हैं. वीडियो को देखने के बाद आप चाऊमीन खाने के बारें में तो क्या सोचेंगे बल्कि देखने से भी मुंह मोड़ लेंगे. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है, कि लकड़ी के एक फट्टे पर बहुत सारी चाऊमीन रखी हुई हैं. जैसे-जैसे कैमरा नूडल्स पर जूम होता है, उसमें रेंगते कीड़े साफ दिखने लगते हैं. गौर से देखने पर आप पाएंगे कि इसमें एक-दो नहीं कई सारे कीड़े हैं.

नूडल्स में कीड़े

इंस्टाग्राम पर sandeep_jalndhriya नाम के यूजर ने नूडल्स का ये वीडियो शेयर किया है. मसाले और सॉसेज से भरा ये नूडल्स पहली नजर में टेस्टी लग सकता है, लेकिन जल्द ही सच्चाई सामने आ जाती है. कैमरे के नूडल्स पर जूम होने से उसमें रेंगते कीड़े साफ दिखने लगते हैं. नूडल्स पर रेंगते इन सफेद रंग के कीड़ों को देख चाउमिन खाने के शौकीनों की रूह कांप रही है. ये तो तय है कि अगली बार इस तरह की जगह से नूडल्स खाने से पहले लोग सौ बार सोचेंगे.

36 मिलियन से ज्यादा व्यू
शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘नूडल्स में निकले कीड़े.’ अभी तक वीडियो को 36 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 4 लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है. नूडल्स का ये वीडियो देखकर यूजर्स को तगड़ा झटका लगा है.