मोबाइल नहीं चलाओ… भाई ने बहन को डांटा, लड़की ने कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला

इस खबर को शेयर करें

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बहन ने अपने भाई की हत्या कर दी. आरोपी लड़की के मुताबिक, उसके भाई ने उसे फोन इस्तेमाल करने के लिए मना किया था. जिसके बाद उसने अपने भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

घटना छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव की है. यहां एक 14 साल की लड़की अपने पूरे परिवार और बड़े भाई (उम्र 18 साल) के साथ थी. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, घटना वाले दिन घर पर वह अपने भाई के साथ अकेली थी. इस दौरान उसके घर वाले काम पर गए हुए थे. लड़की के भाई का नाम देवप्रसाद वर्मा था.

इसलिए डांटा था भाई ने
इस दौरान देवप्रसाद ने लड़की को फोन इस्तेमाल न करने को कहा था. पुलिस के मुताबिक, देवप्रसाद ने बहन को मोबाइल फोन पर लड़कों से बातें करने को लेकर डांटा था. इसके कुछ देर बाद वह घर में अंदर जाकर सो गया. लेकिन भाई की बात सुन बहन के गुस्से का कोई ठिकाना नहीं रहा. डांटने से गुस्साई बहन ने भाई को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया.

किया जुर्म कबूल
जब उसका भाई सो रहा था तो लड़की ने अपने भाई की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसके भाई की मौत मौके पर ही हो गई. पुलिस के मुताबिक, इसके बाद लड़की नहाने के लिए चली गई और अपने कपड़ों पर लगे खून के निशान हटाए. इसके बाद घर से बाहर आकर उसने पड़ोसियों से कहा कि उसके भाई की किसी ने हत्या कर दी. यह बात सुन लोगों ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी. इस दौरान उन्होंने लड़की पर शक होने पर पूछताछ की तो उसने सारा सच कबूल लिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है.