पहले डांस करने से मना कर रही थी महिला, जबरदस्ती करने पर किया ऐसा खतरनाक डांस, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Earlier the woman was refusing to dance, after being forced she did such a dangerous dance, you will not be able to stop laughing after seeing this
Earlier the woman was refusing to dance, after being forced she did such a dangerous dance, you will not be able to stop laughing after seeing this
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : जब भी कोई शादी या पार्टी होती है तो इसमें जमकर नाच गाना भी होता है. लोग एक दूसरे के साथ मिलकर जमकर मस्ती करते हैं और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करते हैं. इस दौरान कई ऐसे लोग भी होते हैं, जो नाचने में हिचकते हैं और जल्दी से डांस फ्लोर पर नहीं आते. आपने अक्सर देखा होगा कि ऐसे लोगों को उनके दोस्त या फिर बाकी लोग जबरदस्ती खींचते हैं, कई लोग खुद को छुड़ाकर वापस चले जाते हैं तो कुछ ऐसा डांस करते हैं कि सबके होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला का ने कुछ ऐसा डांस किया कि वहां मौजूद बाकी लोगों को भागना पड़ गया.

ये वीडियो किसी जागरण या फिर कीर्तन का लग रहा है, जिसमें कई महिलाएं साड़ी में नजर आ रही हैं. वीडियो में बांके बिहारी का एक गाना चल रहा है, जिसमें सभी महिलाएं एक साथ नाच रही हैं. तभी कुछ महिलाएं पास में खड़ी एक दूसरी महिला को नाचने के लिए कहती हैं. हालांकि ये महिला मना कर देती है और पीछे हटती है. इसके बावजूद महिला की दोस्त उसे नाचने के लिए जबरदस्ती खींचती हैं, अब इसके बाद जो कुछ होता है उससे लोगों का हंस हंसकर पेट दर्द हो रहा है.

महिला का खतरनाक डांस

जब महिला को नाचने के लिए ज्यादा जबरदस्ती की जाती है तो वो खुलकर डांस फ्लोर पर उतर जाती है, इसके बाद वो एक जगह पर रहकर नहीं बल्कि घूम-घूमकर डांस करने लगती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है. हालांकि ये डांस कम और उछल-कूद ज्यादा लग रहा है. महिला के इस खतरनाक डांस को देखकर वहां खड़ी बाकी महिलाएं भागने लगती हैं. ये महिला कूद-कूदकर डांस करने लगती है. महिला का ये अतरंगी डांस देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं.

लोग बोले -जबरदस्ती करने का नतीजा

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर कह रहे हैं कि किसी के साथ भी जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए, नहीं तो नतीजा ऐसा ही होता है. वहीं कुछ लोग आंटी की एनर्जी की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. फिलहाल इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और लाइक कर चुके हैं.