Elon Musk Tweet: मैं मर गया तो… एलन मस्क के ट्वीट पर भड़कीं मां और फॉलोअर्स हो गए इमोशनल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: Elon Musk Tweet: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला के सीईओ किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों ने बने रहते हैं। हाल ही उन्होंने अपनी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर एक ट्वीट किया, जिसे लेकर उनकी मां सहित प्रशंसकों ने आपत्ति जताई हैं। दरअसल, एलन मस्क ने ट्वीट किया कि “अगर उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाए तो यह नाइस knowin ya होगा न”। उनके इस ट्वीट पर उनकी मां भड़क गई और उनके ट्वीट को कोट करते हुए लिखा कि यह मजाकिया तो नहीं लग रहा है। इस पर एलन मस्क जवाब देते हुए कहते हैं कि वह जीवन जीने के लिए अपना बेस्ट देंगे।

उनके इस बयान के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी। उनके कुछ फॉलोअर्स हो गए इमोशनल हो गए और उन्हें ऐसा कुछ भी न सोचने की सलाह दे रहे हैं जबकि कुछ फॉलोअर्स ने उन्हें इस ट्वीट के लिए ट्रोल किया। एलन मस्क का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर कुछ घंटों के लिए चर्चा का विषय बन गया और मस्क टॉप ट्रेंड में आ गए। उनके इस ट्वीट को अब तक 6.5 लाख से ज्यादा लाइक और 1 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

44 बिलियन डॉलर में ट्वीटर खरीदा: एलन मस्क की ओर से हाल में 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदने की डील की गई है। इसके बाद मस्क ने कहा था कि वह जल्द ट्विटर में बड़े बदलाव करने वाले हैं। सभी लोगों को अब ब्लू टिक दिया जाएगा, जिससे बोट की पहचान आसानी से की जा सके। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीटर की एल्गोरिदम को बदलने की भी बात कही थी। वहीं, पिछले दिनों यह भी खबरें आई थी कि मस्क डील पूरी होने के बाद मौजूदा समय में सीईओ पराग अग्रवाल को हटाकर किसी अन्य को कंपनी का नया सीईओ नियुक्त कर सकते हैं।

मस्क ट्विटर पर काफी एक्टिव: एलन मस्क सोशल मीडिया ऐप ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। माना जाता है कई बार वह केवल मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहने के किये ट्वीट करते हैं। पिछले दिनों उन्होंने ट्वीट किया था कि “कोका कोला कंपनी को खरीद लेंगे और इसमें कोकीन डालेंगे”