Emergency First Look Out: इंदिरा गांधी बनीं कंगना का फर्स्ट लुक आउट, इमरजेंसी की तैयारी शुरू

Emergency First Look Out: Indira Gandhi becomes Kangana's first look out, preparations for emergency begin
Emergency First Look Out: Indira Gandhi becomes Kangana's first look out, preparations for emergency begin
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Emergency First Look: धाकड़ के सुपर फ्लॉप बिजनेस के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. पर्दे पर रानी झांसी, थलाइवी जयललिता का दमदार किरदार निभाने के बाद कंगना रनौत ने अपने फैंस को फिर से सरप्राइज कर दिया है. कंगना रनौत अब देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं.

इमरजेंसी में कंगना का लुक देख होंगे हैरान

फिल्म का नाम है इमरजेंसी. जिसकी शूटिंग कंगना रनौत ने शुरू कर दी है. इसी के साथ कंगना ने फैंस को ट्रीट देते हुए फिल्म से अपना पहला लुक रिवील कर दिया है. इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत के फर्स्ट लुक के साथ मूवी का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है. टीजर में इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत अमेरिका के राष्ट्रपति को मैसेज देने को कहती हैं कि उनके दफ्तर में उन्हें मैडम नहीं ‘सर’ कहा जाता है. कंगना के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है.

Kangana Ranaut के नए लुक ने मचाया तहलका, फेंस हो गये हैरान

मानना पड़ेगा इंदिरा गांधी के रोल को कंगना रनौत ने परफेक्शन के साथ पकड़ा है. उनका प्रोस्थेटिक मेकअप जिसने भी किया है उसने कंगना रनौत को इंदिरा गांधी जैसा दिखाने में काफी मेहनत की है. और नतीजा सबसे सामने है. कंगना रनौत हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं. साफ दिखता है कि कंगना के लुक पर बेहद बारीकी से काम किया गया है.

Good Luck Jerry में ड्रग डीलर के रोल में जंच रहीं Janhvi Kapoor

किसने किया कंगना का मेकअप?

कंगना रनौत के लुक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफ हो रही है. फैंस कंगना को इंदिरा गांधी के लुक में बेहद पसंद कर रहे हैं. लोगों का कहना है बॉलीवुड क्वीन इस फिल्म में धमाल मचाने वाली हैं. यूजर्स का मानना है इस फिल्म के साथ कंगना एक बार फिर नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली हैं. कंगना को लोग बेस्ट एक्ट्रेस बता रहे हैं. वैसे टीजर और फर्स्ट लुक इतना शानदार है ऐसे में कंगना की तारीफ तो बनती है. अब आप ही सोचिए फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक इतना धमाकेदार है तो मूवी कितनी जबरदस्त बनने वाली है.

मशहूर पंजाबी गायक Daler Mehndi को लेकर आई बेहद बुरी खबर

फिल्म इमरजेंसी को रितेश शाह ने लिखा है. रितेश ने ही कंगना की पिछली फिल्म धाकड़ लिखी थी. खास बात ये है कि इमरजेंसी को कंगना रनौत डायरेक्ट कर रही हैं. वे इसकी को-प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म में अनुपम खेर भी अहम रोल में दिखेंगे. इमरजेंसी फिल्म के लिए कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप जाने माने आर्टिस्ट David Malinowski ने किया है. डेविड ने अपने शानदार काम के लिए कई इंटरनेशनल अवॉर्ड्स जीते हैं. डेविड 2018 में बाफ्टा, 2017 में फिल्म डार्केस्ट Hour के लिए बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइलिंग कैटिगरी में ऑस्कर जीते चुके हैं. वे वर्ल्ड वार Z और द बैटमैन के लिए भी काम कर चुके हैं.