Esha Gupta का फैशन के मामले में नहीं है कोई मुकाबला, देखिए Beach Looks

इस खबर को शेयर करें

Celebrity Fashion: गर्मियों का मौसम आ चुका है और बीच फैशन के लिए इससे बेहतर समय कौनसा होगा. देखा जाए तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी खुद को लहरों के पास जाने से नहीं रोक पाई हैं. अपनी हालिया तस्वीरों में ईशा बीच पर अपनी सिग्नेचर टू पीस बिकीनी में नजर आ रही हैं. ईशा का यह बिकीनी सेट ब्लू कलर का है जिसके साथ गले में ईशा चेन डाले साफ देखी जा सकती हैं. अपनी फोटो को ‘डे ड्रीमिंग’ कैप्शन देते हुए ईशा ने फैंस के साथ इसे इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है.

यूं तो ईशा के कैजुअल आउटफिट्स तक बेहद स्टाइलिश होते हैं लेकिन इन स्विमसूट लुक्स (Swimsuit Looks) की बात ही कुछ और है. हाल्टर नैक की इस ब्लैक टू पीस बिकीनी (Bikini) को ही देख लीजिए. स्ट्रिंग्स वाली इस ब्लैक बिकीनी को पहने सनबाथ करती हुई ईशा ने ओवरसाइज्ड हैट से अपने चेहरे को कवर किया हुआ है. वहीं, स्टेटमेंट रिंग्स के साथ इस क्लासी ब्लैक लुक को पूरा किया है.

जब बात कलरफूल और स्टाइलिश स्विमवियर (Stylish Swimwear) कलेक्शन की हो तो ईशा से भला कौन जीत सकता है. अपनी एक और तस्वीर में किनारे बैठी ईशा ने वाइट बिकीनी सेट को अपने लुक के लिए चुना. इस स्ट्रिंग वाली बिकीनी पर ईशा ने ब्लैक हैट को कैरी किया है.

ईशा (Esha Gupta) के स्विमवियर कलेक्शन का यह प्रिंटेड बिकीनी भी खास हिस्सा है. इस बोहो पैटर्न के प्रिंटेड बिकीनी सेट को ईशा ने बिना किसी मेकअप के कैरी किया है. सचमुच, इस नेचुरल ब्यूटी के क्या कहने. आखिर में ईशा का न्यूट्रल पेस्टल रस्टी रेड सेट भी गर्मियों के लिए परफेक्ट दिखाई पड़ रहा है. हाई वेस्ट तक जाने वाले इस बिकीनी बॉटम का डिजाइन भी स्ट्रिंग वाला है.