शादी से ठीक पहले इस मशहूर एक्ट्रेस की इंटीमेट फोटो हुई लीक, मच गया कोहराम

Nayanthara intimate photo leaked just before marriage, there was uproar
Nayanthara intimate photo leaked just before marriage, there was uproar
इस खबर को शेयर करें

साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा 9 जून को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. नयनतारा की शादी को लेकर फैंस में हलचल तेज है. हर कोई नयनतारा को दुल्हन के लिबास में देखने का इंतजार कर रहा है. नयनतारा और विग्नेश 7 साल से साथ हैं. अपनी जिंदगी का नया पड़ाव शुरू करने जा रहीं नयनतारा विग्नेश संग काफी खुश हैं.

विग्नेश शिवन से पहले नयनतारा एक्टर सिम्बू और फिल्ममेकर प्रभुदेवा को डेट कर चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. कंट्रोवर्सियल पब्लिक ब्रेकअप्स हो या इंटीमेट रोमांटिक फोटोज लीक होना, नयनतारा की पर्सनल लाइफ हमेशा ही टॉक ऑफ टाउन रही है. जानते हैं नयनतारा के अफेयर्स के बारे में.

नयनतारा का एक्टर सिम्बू संग रिश्ता सबसे बड़ा हाईलाइट रहा. तमिल स्टर को नयनतारा ने अपने करियर के शुरूआती दौर में डेट करना शुरू किया था. लेकिन ये रिश्ता चंद महीने ही चला. दोनों की इंटीमेट फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं. जिसमें दोनों किस करते हुए नजर आए थे. नयनतारा और सिम्बू के ब्रेकअप की बड़ी वजह इन लीक फोटोज को माना जाता है.

आरोप लगे कि सिम्बू ने लाइमलाइट में आने के लिए ये तस्वीरें लीक की थीं. सालों बाद इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्टर ने कहा था- ये तस्वीरें दुबई में लगी गई थीं. उन्होंने नया कैमरा लिया था. सिम्बू ने बताया था कि इस विवाद ने उन्हें भी परेशान किया था.

सिम्बू के बाद नयनतारा की लाइफ में फिल्ममेकर प्रभु देवा ने एंट्री ली थी. दोनों ने फिल्म Villu की शूटिंग के दौरान डेट करना शुरू किया था. जून 2009 में खबरें थीं कि नयनतारा और प्रभु देवा शादी करेंगे. 2010 सितंबर में प्रभु देवा ने नयनतारा संग अपने प्यार को कंफर्म किया. साथ ही शादी करने की बात की.

नयनतारा ने अपनी कलाई पर प्रभु देवा के नाम का टैटू भी बनवाया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि नयनतारा संग अफेयर के बीच प्रभु देवा शादीशुदा थे. बावजूद इसके वे नयनतारा संग अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते थे.

पर कहानी में पेंच तब फंसा, तब प्रभु देवा की पत्नी लता ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया. मामला कोर्ट तक पहुंचा. लता फैमिली कोर्ट गईं और प्रभु देवा पर शादी में रहते हुए दूसरी एक्ट्रेस संग अफेयर चलाने और परिवार को आर्थिक सपोर्ट ना देने का आरोप लगाया.

खूब ड्रामे के बाद प्रभु देवा और लता का तलाक हुआ. इन सबके बीच नयनतारा ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था. साल 2011 में फिर एक शॉकिंग खबर आई. नयनतारा और प्रभु देवा का रिश्ता शादी तक पहुंचने से पहले ही टूट गया. रिश्ता टूटने की वजह प्रभु देवा का शादी को लेकर कमिटमेंट ना देना बताया गया.

नयनतारा को जिंदगी में विग्नेश शिवन के रूप में सच्चा प्यार मिला. साल 2015 में दोनों ने डेट करना शुरू किया था. फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात हुई थी. 7 सालों का उनका ये रिश्ता अब शादी के बंधन में बंधने वाला है. फैंस सेलेब्रिटी कपल को दूल्हा दुल्हन के गेटअप में देखने के इंतजार में हैं.