कोर्टरूम में दनादन फायरिंग, पुलिस के सामने आरोपी को गोलियों से भूना

Fierce firing in the courtroom, the accused was gunned down in front of the police
Fierce firing in the courtroom, the accused was gunned down in front of the police
इस खबर को शेयर करें

बिहार के सहरसा कोर्ट परिसर में हत्या के एक आरोपी की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी। दिन के उजाले में जिस समय यह गोलीबारी हुई उस समय कोर्ट परिसर में पुलिस के जवान भी मौजूद थे लेकिन सभी केवल तमाशा देखते रहे। अपराधी कारनामे को अंजाम दिया और फिर फायरिंग करते हुए भाग निकले।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला सहरसा जिला अदालत में अज्ञात हमलावरों के एक समूह ने विचाराधीन कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान प्रभाकर कुमार के रूप में हुई है। प्रभाकर हत्या के एक मामले में आरोपी है। प्रभाकर कुमार को जिला अदालत में सुनवाई के लिए लाया गया था, तभी बाइक सवार चार हमलावरों ने उस पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए कोर्ट परिसर से फरार होने में सफल रहे। जिला एसपी लिपि सिंह ने भी मौके का दौरा किया। बता दें कि लिपी सिंह की गिनती बिहार की तेज-तर्रार आईपीएस अधिकारियों में की जाती है। लेकिन उनके क्षेत्र में अपराधियों ने कोर्ट परिसर में गैंगवॉर जैसी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

मामले की जांच टीम का नेतृत्व कर रहे एसडीपीओ सदर ने आईएएनएस को बताया कि चार हमलावर अदालत परिसर में आए और विचाराधीन कैदी पर गोलियां चला दीं। अधिकारी ने कहा, हम उनकी पहचान करने के लिए अदालत परिसर के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रहे हैं। पुलिस मृतक और आरोपियों की कुंडली खंगालने में जुटी है।