मुजफ्फरनगर में टेंट हाउस के गोदाम में आग लगी, लाखों का सामान राख

टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लगने से गोदाम में रखा लाखों का सामान जल गया। सुबह गोदाम से धुआं उठता देख ग्रामीणों और दुकानदारों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

Fire breaks out in godown of tent house in Muzaffarnagar, goods worth lakhs ashes
Fire breaks out in godown of tent house in Muzaffarnagar, goods worth lakhs ashes
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लगने से गोदाम में रखा लाखों का सामान जल गया। सुबह गोदाम से धुआं उठता देख ग्रामीणों और दुकानदारों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित दुकानदार ने जहां तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित ने जिलाधिकारी से मदद की गुहार लगाई है।

थाना क्षेत्र के गांव बाखरनगर निवासी सतीश कुमार ने बताया कि भोपा में उनकी श्रीराम टेंट हाउस के नाम से दुकान है। कस्बे में ही जौली रोड पर उनका टेंट हाउस का गोदाम है। शनिवार सुबह लगभग आठ बजे गोदाम में आग लग गई। गोदाम से धुआं उठते देख एक राहगीर ने गोदाम स्वामी को सूचना दी। दुकानदार मौके पर आ गए और आग पर काबू करने का प्रयास किया। जब तक आग पर काबू पाया जाता, उस समय तक गोदाम में रखा लाखों रुपये के कपड़े, मैट, पर्दे, गद्दे आदि सामान जल गया। गोदाम में आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका। टेंट मालिक सतीश ने बताया कि उनकी दुकान व गोदाम में न तो बिजली का कनेक्शन है और न ही बिजली की फिटिंग है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।