यूपी में हाइवे पर कोहरे का कहरः रोडवेज बस समेत 3 गाड़ियों में टक्कर, मचा कोहराम

इस खबर को शेयर करें

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह कोहरे के कारण रोडवेज बस समेत तीन वाहन टकरा गए. हादसा गांव सिथरा के नजदीक हुआ. इस हादसे में 28 लोग घायल हुए हैं. इनमें कई लोगों की हालत गंभीर बताई गई है.

कोहरे के कारण मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. बरेली-पीलीभीत हाईवे पर गांव सिथरा के नजदीक रोडवेज बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. टक्कर के बाद ट्रक सड़क से नीचे उतर गया. इसी बीच बरेली की तरफ से आई इको गाड़ी भी बस से जा टकरा गई. हादसे में 28 लोग घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. कई घायलों की हालत गंभीर बताई गई है.

हाफिजगंज थाना क्षेत्र में सुबह से घना कोहरा छाया हुआ है. सुबह करीब सात बजे कोहरे के कारण 15 मीटर दूर का भी दिखाई नहीं पड़ रहा था. इसी दौरान पीलीभीत डिपो की बस सवारियों को लेकर बरेली जा रही थी. गांव सिथरा के नजदीक कोहरे के कारण बस और ट्रक की टक्कर हो गई. ट्रक खंती में उतर गया. उसके पीछे आ रही सवारियों से भरी इको गाड़ी बस से भिड़ गई. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को शहर भेज दिया. बताया जा रहा है कि हादसे में रोडवेज बस में सवार 20 यात्री और इको गाड़ी में बैठे आठ लोग घायल हुए हैं. इको सवार लोगों की हालत गंभीर है. ये सभी लोग बरेली से पीलीभीत जा रहे थे. उधर, हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया. पुलिस ने वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया.