हिमाचल में जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हुए पूर्व CM जयराम ठाकुर, भर आई आंखें

Former CM Jairam Thakur became emotional while addressing public meeting in Himachal, eyes filled with tears
Former CM Jairam Thakur became emotional while addressing public meeting in Himachal, eyes filled with tears
इस खबर को शेयर करें

मंडी: जहां ये कहा जाता था बीजेपी का भविष्य नहीं है, जहां ये कहा जाता था बीजेपी यहां जीत नहीं सकती है, जहां ये कहा जाता है बीजेपी की जमानत जब्त हो गई है, वहां के लोगों ने इस प्रकार से मुझे स्नेह और प्यार दिया है। सोमवार को अपने विस क्षेत्र सिराज के थुनाग में जनसभा संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम यह कहकर भावुक हो गए। उनकी आंखों में आंसू छलक गए। बतौर नेता प्रतिपक्ष जयराम पहली बार अपने गृह क्षेत्र सराज पहुंचे थे। जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ कमी छूट गई प्रदेश में उस कमी को हम महसूस कर रहे हैं कि कैसे छूटी है और कहां छूटी है, उसे आने वाले समय में हम कैसे पूरा कर सकते हैं। 5 सीटें ऐसी छूट गई जहां 60 वोट से, 300 वोट से 400 वोट से हम हार गए। हम ऐसा कभी सोच भी नहीं सकते थे, लेकिन जो छूट गई उसे आने वाले समय में आप लोगों के सहयोग से हम पूरा करेंगे हमें उम्मीद है और विश्वास है।

जयराम ने कहा कि अगर जनता के विरुद्ध कांग्रेस काम करती है तो कतई सहन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 5 साल अनेक जनहित के कार्य किए और अनेक योजनाएं शुरू कीं। कांग्रेस ने सत्ता में आते ही बदले की भावना से काम की शुरुआत की है। 2022 में नई सरकार बनी और 2023 लग गया है, लेकिन सरकार मंत्रिमंडल का गठन नहीं कर पाई है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि राजनीति में अनेक संभावनाएं बनी रहती हैं। कांग्रेस जनहित में कार्य करेगी तो प्रतिपक्ष सहयोग करेगा। हिमाचल में भाजपा 0.9 फीसदी वोटों से हारी है। जो बहुत कम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुकाबले बीजेपी को भी हिमाचल की जनता ने अपार जन समर्थन दिया है।