पता चला, कौन हैं वो दो सगे भाई जिनको डेट कर चुकी हैं Sara Ali Khan औरJanhvi Kapoor

Found out, who are those two real brothers who have dated Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor
Found out, who are those two real brothers who have dated Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर इस बार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के दूसरे एपिसोड में साथ में नजर आई हैं। इस शो में सारा और जान्हवी ने करण जौहर के सामने कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इसमें दोनों एक्ट्रेस ने अपने डेटिंग के चर्चों पर खुलकर बात की है। शो में यह खुलासा हो गया कि सारा और जान्हवी 2 भाइयों को डेट कर चुकी हैं।

प्रेग्नेंट है Katrina Kaif, इस तारीख को Vicky Kaushal करेंगे घोषणा

2 भाइयों को डेट कर चुकी हैं सारा और जान्हवी
शो के दौरान Karan Johar ने कहा, ‘अगर मैं कोरोना से पहले के दौर की बात करूं तो मुझे नहीं पता कि आजकल आप दोनों की दोस्ती कैसी है लेकिन मुझे याद है कि एक समय पर आप दोनों 2 भाइयों को डेट कर रही थीं। मेरा मतलब है कि यह पुरानी बात है। लेकिन आप दोनों ने उन भाइयों को डेट किया था। और हम तीनों में कॉमन यह है कि वे कभी मेरी ही बिल्डिंग में रहते थे।’

Good Luck Jerry में ड्रग डीलर के रोल में जंच रहीं Janhvi Kapoor

कौन हैं पहाड़िया ब्रदर्स?
ऐसा कहा जाता है कि एक समय पर Sara Ali Khan और जान्हवी ने पहाड़िया ब्रदर्स वीर और शिखर पहाड़िया को डेट किया था जो एक अमीर और राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके नाना पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे हैं और उनके पिता संजय पहाड़िया मुंबई के एक बड़े बिजनसमैन हैं। वीर की उम्र 28 साल है और पढ़ने के लिए दुबई गए हैं। शिखर की उम्र 23 साल है और वह अभी लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। दोनों भाइयों कि एक एंटरटेनमेंट और गेमिंग की कंपनी है जिसे उन्होंने 2018 में शुरू किया था।

Nora Fatehi ने किया Ranbir Kapoor को खुलेआम बेइज्जत, कहा ब्लू फिल्म के

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा और जान्हवी
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अभी विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘गैसलाइट’ और विकी कौशल के साथ एक अनाम फिल्म में काम कर रही हैं। Janhvi Kapoor अब फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और वरुण धवन के साथ नितेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ में काम कर रही हैं।

बिना ब्रा के Disha Patani ने पहनी ऐसी चीज, कर डाला क्लीन बोल्ड