Sushmita Sen और Lalit Modi का अफयेर कब शुरू हुआ? जानिए सबकुछ

When did the affair of Sushmita Sen and Lalit Modi started? know everything
When did the affair of Sushmita Sen and Lalit Modi started? know everything
इस खबर को शेयर करें

सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों ही नामचीन हस्तियां हैं। सुष्मिता ने एक्टिंग की दुनिया में नाम और शोहरत कमाई तो ललित बिजनस की दुनिया में बड़ा नाम हैं। ललित ने हाल ही में ट्विटर पर सुष्मिता सेन संग कुछ फोटोज शेयर कीं और बताया कि वो अभी-अभी वेकेशन मनाकर लंदन वापस लौटे हैं और उन्होंने एक्ट्रेस को अपना बेटर हाफ बताते हुए नई जिंदगी की शुरुआत का जिक्र किया। भले ही इस खबर ने सभी को शॉक कर दिया हो, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ललित और सुष्मिता एक-दूसरे को तबसे जानते हैं, जब ललित ने IPL शुरू भी नहीं किया था।

Team का बड़ा हथियार था ये खिलाड़ी, Ravindra Jadeja ने खत्म किया करियर

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सिर्फ ललित मोदी (Lalit Modi) को ही नहीं, बल्कि उनकी वाइफ मीनल मोदी को भी पर्सनली जानती थीं। वो कई बार IPL देखने भी जाती थीं और ललित व उनकी वाइफ मीनल मोदी संग मैच देखती थीं। हालांकि, उस समय दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए कोई अट्रैक्शन नहीं था। दोनों एक-दूसरे को सम्मान की नजरों से देखते थे। उनके बीच अच्छी और हेल्दी बॉन्डिंग थी।

बिना ब्रा के Disha Patani ने पहनी ऐसी चीज, कर डाला क्लीन बोल्ड

सूत्रों का कहना है, ‘लोग इतने हैरान क्यों हैं? शायद इसलिए कि मीडिया को इसकी भनक तक नहीं लगी और उनसे पहले कपल खुद खुलकर सामने आ गए और अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया। दोनों क्रिकेट लवर्स नहीं हैं? दोनों के कॉमन फ्रेंड्स नहीं हैं? जाहिर है, दोनों अब सिंगल हैं और एक-दूसरे में प्यार ढूंढ लिया है।’

ललित मोदी की वाइफ मीनल मोदी (Minal Modi) ने साल 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी उम्र 63 साल थी और वो कैंसर से जूझ रही थीं। वो ललित मोदी से 10 साल बड़ी थीं। दोनों की शादी काफी फैमिली ड्रामा के बाद हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं- रुचिर और आलिया। ललित इस समय 56 साल के हैं और वो सुष्मिता से 12 साल बड़े हैं।

Lalit Modi Sushmita Sen ने कर ली शादी, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

सुष्मिता सेन हाल ही में ट्विंकल खन्ना के शो में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने निजी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ बताया था। उन्होंने शादी को लेकर खुलासा किया था कि वो तीन बार इसके लिए तैयार हुई थीं। उन्होंने ये भी बताया था कि ऐसा नहीं है कि वो बेटियों की वजह से शादी नहीं कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने शो में ललित मोदी या नए बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ रिवील नहीं किया था। हो सकता है कि उन्होंने ट्विंकल को ये बात ऑफ-रिकॉर्ड बताई हो, लेकिन ये बात सिर्फ वो दोनों ही जानते हैं!

Nora Fatehi ने किया Ranbir Kapoor को खुलेआम बेइज्जत, कहा ब्लू फिल्म के