प्रेमी के सामने नाबालिग प्रेमिका से गैंगरेप, घर से भागकर आए थे दोनों

Gangrape with minor girlfriend in front of lover, both came running away from home
Gangrape with minor girlfriend in front of lover, both came running away from home
इस खबर को शेयर करें

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले तीन छात्रों को गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग अपने नाबालिग प्रेमी के साथ घर से भागकर जोधपुर आई हुई थी. यहां पर दोनों ने होटल में कमरा लिया था. होटल मैनेजर ने लड़की से गलत हरकत करने की कोशिश की तो दोनों वहां से भाग आए थे. रास्ते में तीन छात्र उन्हें मिले थे. उन लोगों ने स्टेशन तक छोड़ने के बहाने लड़के को बंधक बना लिया और लड़की के साथ गैंगरेप किया. दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराने कैंपस के खेल मैदान पर रविवार अलसुबह एक नाबालिग के साथ छात्रों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया. सीपी ईस्ट अमृता दुहन ने बताया कि अजमेर के ब्यावर के रहने वाले नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका घर से भागकर जोधपुर आ गए थे. शनिवार रात को दोनों शहर के पावटा स्थित कृष्णा गेस्ट हाउस पहुंचे.

अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता ने परिवार को सुनाई हैवानियत की दास्तां
दोनों के नाबालिग होने के चलते मैनेजर से उन्हें अलग-अलग कमरा दे दिया. फिर पानी देने के बहाने मैनेजर लड़की के रूम में पहुंचा और उसके साथ गलत हरकत करने लगा. प्रेमिका के चिल्लाने की आवाज सुन प्रेमी भी वहां पहुंच गया. इसके बाद मैनेजर ने नाबालिग लड़का-लड़की को होटल से बाहर निकाल दिया. देर रात को दोनों शहर में भटक रहे थे. तभी उन्हें रास्ते में तीन छात्र मिल गए. पावटा सर्किल मिले तीनों छात्रों ने नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका को मदद करने की बात कही और उन्हें खाना खिलाया फिर रेलवे स्टेशन छोड़ने की बात कही. नाबालिग प्रेमी जोड़ा उनके साथ हो लिया.

प्रेमी के सामने प्रेमिका से गैंगरेप

स्टेशन के रास्ते में जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय का पुराना कैंपस एरिया जैसे ही आया तीनों छात्रों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और उन्हें कैंपस में मौजूद प्लेग्राउंड में ले गए. लड़के को तीनों ने बंधक बना लिया और नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया और मौके से फरार हो गए. घटना रविवार सुबह करीब 4-5 बजे की है. सुबह होने पर मॉर्निंग वॉक करने आने वाले लोगों ने दोनों को देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस कमिश्नर ने तुरंत टीमें बनाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया. साथ ही पीड़ित प्रेमी जोड़े की सहायता की. पुलिस ने तीनों आरोपी छात्रों को गणेशपुरा की पहाड़ी से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी किए गए गिरफ्तार
डीसीपी ने बताया कि आरोपी बाड़मेर जिला निवासी समंदर सिंह, भट्टम सिंह और ओसिया निवासी धर्मपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी धर्मपाल सिंह अजमेर में बी.एड कर रहा है. अन्य दोनों आरोपी जयनारायण विश्वविद्यालय के ही छात्र हैं. तीनों ही एबीवीपी के अध्यक्ष पद के दावेदार लोकेंद्र सिंह के प्रचार के लिए आए हुए थे. डीसीपी ने बताया कि जिस होटल में प्रेमी जोड़ा रुका हुआ था उसके मैनेजर झुंझुनू निवासी सुरेश जाट को भी गिरफ्तार किया गया है. सभी के खिलाफ पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने नाबालिग लड़की का मेडिकल करवा दिया है. इस पूरे गैंगरेप की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निशांत भारद्वाज कर रहे हैं.