गहलोत ने पेपर लीक मामले में पायलट पर किया पलटवार, बुद्धि का दिवाला न कहें तो और क्या कहेंगे

Gehlot retaliated on the pilot in the paper leak case, what else would he say if not the bankruptcy of his intellect
Gehlot retaliated on the pilot in the paper leak case, what else would he say if not the bankruptcy of his intellect
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। राजधानी जयपुर में सिंधी कैंप बस स्टैंड के नए टर्मिनल का लोकार्पण के अवसर पर सीएम अशोक गहलोत ने बिना नाम लिए सचिन पायलट पर एक बार फिर जोरदार निशाना साधा है। सचिन पायलट द्वारा सरकार से की गई पेपर लीक घटनाओं से प्रभावित युवाओं को मुआवजा देने की मांग पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा, कुछ लोग कहते हैं कि पेपर लीक का मुआवजा मिलना चाहिए, अब ऐसी मांग को तो बुद्धि का दिवालियापन नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे?

सीएम गहलोत ने सिंधी कैंप बस स्टैंड के नए टर्मिनल के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में कहा, पेपर आउट हो गए तो जो काम सरकार ने अच्छे किए वह पीछे हो गए। पेपर आउट तो गुजरात और उत्तर प्रदेश में अनेकों हो गए होंगे, पेपर आउट कहां नहीं हो रहे हैं? हमारे यहां पेपर लीक के खिलाफ कानून हमने बनाया है, जेलों में हम पेपर आउट करने वाले लोगों को भेज रहे हैं, हमने पेपर लीक करने वाले 200 लोगों को जेल में भेजा है। ऐसा कहां किसने किया है?

विपक्ष के पास कोई बात नहीं है तो वह पेपर आउट की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मुआवजा दो, ऐसी मांग की जाती है, पेपर आउट हो गया इसलिए इनको मुआवजा मिलना चाहिए। इसको क्या बुद्धि का दिवालियापन नहीं कहेंगे? मुआवजा दो, दुनिया के इतिहास में इस तरह की कोई मांग की है क्या? पेपर आउट हो गया कहीं पर तो जो बच्चे परीक्षा नहीं दे पाए उनको मुआवजा दो, क्या सरकार मुआवजा दे सकती है? ऐसी ऐसी मांगे की जाती हैं क्या?