लड़कों को Instagram पर अनफॉलो करने से गर्लफ्रेंड ने किया इनकार, बॉयफ्रेंड ने दे दी जान

Girlfriend refused to unfollow boys on Instagram, boyfriend gave his life
Girlfriend refused to unfollow boys on Instagram, boyfriend gave his life
इस खबर को शेयर करें

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में 22 साल के युवक ने जहरीली दवा खाकर खुदकुशी कर ली. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ पुरुषों को फॉलो करती थी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच इस बात को लेकर कई बार बहस भी हुई. लेकिन जब उसकी गर्लफ्रेंड ने उन पुरुषों को अनफॉलो करने से इनकार कर दिया तो युवक ने दुखी होकर आत्महत्या कर ली.

सीताबुल्दी पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान रोहन सिंह कपूर के रूप में हुई है, जो कि राम नगर का रहने वाला था. उसने रामदासपेट इलाके में लगे दुर्गा पूजा पंडाल के पास जहरीली दवा का सेवन किया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रोहन के ऊपर काफी कर्जा भी था. वह उससे भी काफी डिप्रेशन में रह रहा था.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, दुर्गा पंडाल के पास जब रोहन ने जहरीली दवा खाई, तब वहां खड़े एक शख्स को उसने पूरी बात बताई. फिर कहा कि वह उसके बड़े भाई वीरपाल सिंह कपूर को फोन करे और यहां बुलाए. सूचना मिलते ही वीरपाल मौके पर पहुंचा और रोहन को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. लेकिन रोहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

नितिन गडकरी के खिलाफ चुनाव याचिका, SC ने जारी किया नोटिस
उधर पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. युवक की गर्लफ्रेंड और परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल जांच जारी है.

प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो कर लिया सुसाइड
इससे पहले नागपुर में प्रेमिका के साथ शादी नहीं होने से एक शख्स इतना आहत हो गया की खुद जान दे दी. दरअसल, लड़की की शादी दूसरी जगह तय हो गई, जिसके बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सुखदेव देवरा वारखड़े के तौर पर हुई. युवक गुमगांव का निवासी था. युवक एक कंपनी में गार्ड का काम कर रहा था.