रील बनाने के चक्कर में गई तीन युवकों की जान, तेज रफ्तार बाइक पर बना रहे थे वीडियो

Three youth lost their lives while making a reel, they were making videos on a high speed bike
Three youth lost their lives while making a reel, they were making videos on a high speed bike
इस खबर को शेयर करें

गोंडा: यूपी के गोंडा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बाइक पर बैठकर रील बनाते समय एक ही गांव के चार युवक हादसे का शिकार हो गए। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे युवक ने गोंडा के मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में घायल चौथे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली इटियाथोक के परसिया बहोरीपुर के मजरा नौशहरा के बिलाल, अहमद, रिजवान और शाहिद एक ही बाइक से मंगलवार सुबह करीब 10 बजे खरगूपुर गए थे। प्रत्यशदर्शियों के मुताबिक दोपहर बाद चारों युवक खरगूपुर से इटियाथोक के लिए बहुत तेज गति से निकले। तेज गति से चल रही बाइक के पीछे बैठे तीन युवक अपनी मोबाइल से रील बनाने में जुटे थे। इसी दौरान बेंदुली गांव के पास बाइक बेकाबू होकर सड़क के किनारे आम के पेड़ से टकरा गई। घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची इटियाथोक पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी खरगूपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां सीएचसी अधीक्षक डॉ. अजय कुमार यादव ने बिलाल और अहमद को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल शाहिद और रिजवान को प्राथमिक उपचार के बाद गोंडा मेडिकल कालेज रेफर दिया। वहां इलाज के दौरान शाहिद की भी मौत हो गई। एक ही गांव के तीन युवक की मौत की सूचना से पूरे गांव में कोहराम मच गया।

गांव में पसरा सन्नाटा

खरगूपुर-इटियाथोक सड़क मार्ग पर हुए हादसे में नौशहरा गांव के तीन युवकों की मौत के बाद मातमी सन्नाटा पसरा है। हादसे में पीड़ित परिवार के लोगो का रो-रोकर हाल है। हादसे की सूचना मिलते है ग्राम प्रधान अदील अहमद चौधरी सीएचसी खरगूपुर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले। प्रभारी निरीक्षक खरगूपुर दिनेश सिंह ने बताया सड़क हादसे में दो युवक बिलाल और अहमद का इलाज के दौरान सीएचसी खरगूपुर में मौत हुई है दोनो का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए गोंडा भेजा जा रहा है।

कुछ दिन पहले ही घर आए थे युवक

हादसे में मृत बिलाल पुत्र मुंसरीफ पांच भाई में सबसे छोटा था। उसकी शादी नहीं हुई थी। वह मुंबई में रहकर नौकरी करता था। हाल ही में वह अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई से आया था। भाई मैराज ने बताया बिलाल सुबह घर से बिना बताए निकला था। हादसे में दूसरा मृतक अहमद तीन भाइयों मे सबसे छोटा था उसकी शादी नहीं हुई थी। वह भी मुंबई रहकर काम करता था। उसके पिता सिद्दिक गांव में कबाड़ का काम करते है। हादसे में मृत युवक शाहिद पुत्र शकील उर्फ दद्दू अपने परिवार में अकेला था। उसके पिता पिता गांव में खेती-किसानी करते हैं। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक विवेक त्रिवेदी ने बताया हादसे में बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।