गर्लफ्रेंड ने चुपके से छपवा दी बॉयफ्रेंड की कविताओं की किताब, गिरने लगे मोटे-मोटे आंसू

Girlfriend secretly got boyfriend's book of poems printed, tears started falling
Girlfriend secretly got boyfriend's book of poems printed, tears started falling
इस खबर को शेयर करें

Girlfriend Boyfriend: एक दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो किसी लड़की के द्वारा अपने बॉयफ्रेंड के लिए की खूबसूरत जेस्चर दिखलाती है. वीडियो में, लड़का एक किताब पकड़े हुए है, जो उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे गिफ्ट की है. वो दरअसल उसके द्वारा लिखी कविताओं का एक संग्रह है. इस तोहफे को और भी खास बनाने के लिए लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के दोस्तों से उसके काम पर रिव्यू लिखने का भी अनुरोध किया. गुड न्यूज मूवमेंट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि इस सोच-समझकर दिए गए तोहफे पर लड़के का रिएक्शन कैसा है.

गर्लफेंड ने चुपके से छपवाई पार्टनर की किताब
वीडियो की शुरुआत एक रेस्टोरेंट में से होती है, जहां लड़की अपने बॉयफ्रेंड को एक गिफ्ट बैग देती है. ऊपर लिखा होता है, “हमारी एनिवर्सरी के लिए मैंने अपने बॉयफ्रेंड की लिखी कविताओं को इकट्ठा करके एक किताब बनाई है. मैंने हर पेज को कविताओं के हिसाब से डिजाइन किया है और पीछे उसकी करीबी दोस्तों के ‘रिव्यूज’ लगाए हैं, जैसे वो क्या सोचते हैं!” बैग से किताब निकालते ही लड़के की आंखें नम हो गईं. उसने बेकरारी से उसे खोलना शुरू किया और कुछ ही पन्नों में समझ गया कि ये तोहफा उसके लिए कितना खास है. पलक झपकते ही उसकी आंखों में आंसू आ गए, जिन्हें उसने बड़ी मुश्किल से छिपाया.

लोगों ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन
यह देखते ही लड़के ने लड़की को फ्लाइंग किस दिया और प्यार से ‘आई लव यू’ कहा. इस प्यारी सी वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. एक और यूजर ने लिखा, “वो तो सचमुच खास है! मुझे याद है मेरे पापा ने भी मम्मी के लिए कविताएं लिखी थीं. मम्मी ने उन्हें उनकी आखिरी सांस तक संभालकर रखा था. उनका प्यार तो बेमिसाल था.” ये प्यार-भरे तोहफों की बात जब चल रही है, तो याद आया पिछले साल सितंबर में भी ऐसी ही एक वीडियो वायरल हुई थी. उसमें एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रोटीन का एक बड़ा डिब्बा गिफ्ट किया था. वो तो खुशी से झूम उठा था और अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगाकर और चूमकर शुक्रिया किया था.