गर्लफ्रेंड की चाह में हजारों रुपये खर्च कर रहा 70 साल का बुजुर्ग, बताया कैसी पार्टनर की है तलाश

70 year old man is spending thousands of rupees in search of a girlfriend, told what kind of partner he is looking for
70 year old man is spending thousands of rupees in search of a girlfriend, told what kind of partner he is looking for
इस खबर को शेयर करें

अकेलेपन से तंग आकर एक बुजुर्ग ने बड़ा विज्ञापन छपवा दिया। इस विज्ञापन के जरिए शख्स अपने लिए गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहा है। विज्ञापन देखकर कॉल करने वालों की बातें सुनकर ये शख्स हैरान रह गया। यह बुजुर्ग अपनी गर्लफ्रेंड की तलाश के लिए हर हफ्ते हजारों रुपये खर्च कर रहा है लेकिन कॉल करने वाले लोगों की बातें सुनकर शख्स निराश है।

70 साल के बुजुर्ग को है प्रेमिका की तलाश
अमेरिका के रहने वाले 70 साल के अल गिल्बर्टी ने एक पार्टनर के लिए बिलबोर्ड पर विज्ञापन दिया। इसके बाद कॉल्स और मैसेजेस के ढेर लग गए। उन्होंने बताया कि केवल दो सप्ताह में ही 400 से अधिक कॉल और 50 ईमेल प्राप्त हुए हैं। हालांकि अधिकतर लोग मेरे मतलब के नहीं है।

‘…तो छोड़ दुंगा शहर’

गिल्बर्टी ने कहा कि अधिकतर कॉल्स या मैसेज सोचकर किया गया कि मैं बहुत पैसे वाला हूं और मुझसे उन्हें पैसे मिल सकेंगे। अभी तक कोई ढंग का मिला नहीं है लेकिन उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने पार्टनर को खोज लूंगा। इतना ही नहीं, बुजुर्ग का कहना है कि अगर ठीक पार्टनर मिल जाए तो मैं दूसरे शहर या दूसरे देश में शिफ्ट होने के लिए भी तैयार हूं।

गिल्बर्टी पार्टनर की तलाश के लिए हर हफ्ते 400 डॉलर (करीब 33 हजार रुपये) खर्च करते हैं। गिल्बर्टी अपने एक दोस्त से इच्छुक लोगों की बात कराते हैं। उन्होंने कहा कि सब ये सोचकर फोन कर रहे हैं कि मैं बहुत अमीर हूं। मुझे एक ईमानदार और साथ देने वाले इंसान की तलाश है बस !

गिल्बर्टी का कहना है कि वह खुले विचारों वाले हैं। इससे पहले मैं जिसके साथ था, वह 25 साल छोटी थी। साल 2015 से मैं सिंगल हूं। ऐसे में मुझे अगर कोई कम उम्र की पार्टनर मिलती है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मैंने बिलबोर्ड पर विज्ञापन जरूर दिया है लेकिन मैं किसी के साथ भी जीवन जीने के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे एक अच्छे इंसान की तलाश है।