’तुम क्यों चिंता करती हो, मैं करूंगा तुमसे शादी…’ कहकर रोज करता रहा रेप, फिर…

इस खबर को शेयर करें

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से बड़ी खबर है. यहां एक सिविल इंजीनियर लड़की का शादी के नाम पर लगातार रेप करता रहा. लड़ती ने जब शादी की बात की तो उसे जहर देकर मार डाला. रायपुर पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने आरोपी को 15 दिन के अंदर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को 15 दिन के लिए जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती ने जब शादी की बात की तो युवक ने उसे जहर दे दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

जांच अधिकारी सत्येन्द्र सिंह श्याम ने बताया कि 9 जनवरी को पुरानी बस्ती थाने से एक मेमो आया था. उसको पढ़ने के बाद पता चला कि पीड़िता पुरानी बस्ती थाने के एक नगर की ही रहने वाली है. उसी के मोहल्ले में राहुला सांगुले रहता था. दोनों के बीच दो-तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसने मरणासन्न हालत में बताया कि उसका प्रेमी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. 3 जनवरी को दोनों के बीच शादी को लेकर बातचीत होनी थी.

विवाद के बीच प्रेमी ने पिला दिया जहर
दोनों साइंस कॉलेज ग्राउंड पर मिले. यहां दोनों के बीच वाद-विवाद हुआ. इस विवाद के बीच उसके प्रेमी ने युवती को कुछ पीने के लिए दे दिया. वो पीने के बाद युवती की तबीयत खराब हो गई. युवती को इलाज के लिए जगन्नाध महादेव घाट अस्पताल में भर्ती किया गया. एक हफ्ते इलाज चलने के बाद युवती की तबीयत फिर बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. इस मामले में आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 8, धारा 376, 506, 328 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया. युवती के मरने के बाद आरोपी पर धारा 302 भी लगाई गई.