छत्‍तीसगढ़र में भारी बारिश ने ढहाया कहर, पांच की दर्दनाक मौत, सीएम ने जताया दुख

Heavy rain wreaked havoc in Chhattisgarh, painful death of five, CM expressed grief
Heavy rain wreaked havoc in Chhattisgarh, painful death of five, CM expressed grief
इस खबर को शेयर करें

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में मूसलाधार बारिश के कारण एक घर की दीवार ढह गई जिससे वहां रहने वाले एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। राज्‍य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस हादसे पर गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है। ये घटना कांकेर जिले की पखंजूर तहसील के ग्राम पंचायत विकास पल्ली के ग्राम पीवी-110 की है। यहां लगातार हो रही बारिश के कारण दीवार गिरने से परिमल मलिक और उनकी पत्नी और तीन बच्चों की मौत हो गई।

भारी बारिश से ढह गई मिट्टी की दीवार
अब तक मिली जानकारी के अनुसार हादसा रात करीब 12 बजे के समय हुआ जब परिमल मलिक अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। भारी बारिश के कारण सभी सदस्‍यों पर मिट्टी की दीवार गिर गई, जिससे पांचों सदस्यों की मौत हो गई। सभी सदस्‍य खाट चारपाई पर सो रहे थे।

विधायक ने रायपुर से मंगवाया हेलीकॉप्टर
इस दर्दनाक घटना पर विधायक अनूप नाग ने गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है। विधायक ने रायपुर से हेलीकॉप्टर मंगवाया है। बताया जा रहा है कि दीवार गिरने से विधायक मौके पर पहुंचकर मृतकों के परिजनों से मिलेंगे। हेलीकॉप्टर में विधायक समेत कांकेर कलेक्टर और एसपी भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि कांकेर जिले में पिछले दो दिनों से भारी बारिश हो रही है। लगातार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।

गौरतलब है कि छत्‍तीसगढ़ के कई जिलों में बीते कई दिनों से भारी बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है। नदी-नाले पूरी तरह से उफान पर है। मौसम विभाग ने राज्‍य में अगले 24 से 48 घंटे तक छत्‍तीसगढ़ के कुछ इलाकों में तेज बारिश की संभावना व्‍यक्‍त की है। लगातार वर्षा के चलते अधिकतम व न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई है।