बिहार में भीषण हादसाः बेकाबू ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत, नीतीश ने जताया शोक

Horrific accident in Bihar: Uncontrollable truck hit e-rickshaw, 6 people died, Nitish expressed grief
Horrific accident in Bihar: Uncontrollable truck hit e-rickshaw, 6 people died, Nitish expressed grief
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में एक बेकाबू ट्रक ने पहले ई-रिक्शा को टक्कर मारी (Bihar Accident news) और फिर उसी पर पलट गया। भीषण हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। राजधानी से सटे बख्तियारपुर में हुए इस हादसे पर सीएम नीतीश कुमार ने शोक जताया है। घटना शुक्रवार देर शाम की है जब बख्तियारपुर क्षेत्र में एक ट्रक ई-रिक्शा को टक्कर मारने के बाद उस पर पलट गया। घटना में तीन लोग घायल भी हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लखनपुरा गांव के समीप राजकीय राजमार्ग संख्या 106 पर ये हादसा हुआ। जब तेज रफ्तार ट्रक ने पहले एक ई-रिक्शा में टक्कर मार दी और फिर अनियंत्रित होकर उसी पर पलट गया। इस दुर्घटना में ई-रिक्शा पर सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में छह लोग घायल हो गए। उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

इन लोगों की गई जान
बताया जाता है कि अस्पताल में इलाज के दौरान तीन अन्य लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान रंजीत मिश्रा (55), लालपरी देवी (55), किरण कुमारी (24), इंदर देवी (65), रंजू देवी (35) और मनोज कुमार (35) के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इसके साथ ही ट्रक और ई-रिक्शा को जब्त कर लिया गया है।

सीएम नीतीश ने जताया दुख
बताया जा रहा कि ट्रक में कबाड़ का समान लदा हुआ था। इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दुर्घटना पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने इस घटना को दु:खद बताया और पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने सड़क हादसे में शिकार लोगों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।