मध्यप्रदेश में भीषण एक्सीडेंट, नौ की दर्दनाक मौत, बीस घायलों में कई की हालत नाजुक

Horrific accident in Madhya Pradesh, painful death of nine, condition of many among twenty injured is critical
Horrific accident in Madhya Pradesh, painful death of nine, condition of many among twenty injured is critical
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: मध्यप्रदेश में आगर मालवा में नेशनल हाईवे पर कंटेनर और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस भीषण दुर्घटना में एक दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पांच लोग बुरी तरह घायल भी हुए हैं। सीधी जिले में भी बस और कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में 13 लोग बुरी तरह घायल हो गए। यहां मोहनिया घाटी में भी भीषण टक्कर में दो बाइक सवारों की मौत हुई। इससे पहले जबलपुर में ट्रेक्टर पलटने से पांच बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो बच्चे घायल हो गए।

मध्यप्रदेश में सोमवार का दिन सड़क हादसों के नाम रहा। राज्य में कई दुर्घटनाएं हुई जिनमें कुल नौ लोगों की मौत हो गई और बीस लोग घायल हो गए। घायलों में से कुछ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। आगर मालवा में सुसनेर तथा सोयत के बीच ढोलाखेड़ी पुलिया पर ट्रक और कंटेनर की जबरदस्त टक्कर हुई। इस हादसे में कंटेनर के ड्राइवर रुपनारायण शर्मा की पत्नी 45 साल की सलोनी शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में ट्रक चालक सहित पांच लोग घायल हो गए।

बस और कार में भीषण भिड़ंत
सीधी में नेशनल हाईवे 39 पर बढ़ौरा गांव में बस और कार की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 13 लोग घायल हो गए जिन्हें चुरहट पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया। दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जबलपुर में 5 बच्चों की मौत
सीधी के पास ही मोहनिया घाटी में दो बाइक सवारों की टक्कर में मौत हो गई। जबलपुर में सबसे दुखद हादसा हुआ जहां 5 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। ट्रेक्टर पलट जाने से यह हादसा हुआ। बच्चे ट्रेक्टर में दब गए।