हरियाणा में मानवता शर्मसार:बुजुर्ग ने डॉगी से किया रेप, पड़ोसी ने वीडियो बनाकर की FIR

इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर गांव सरमथला में एक 67 साल के बुजुर्ग पर पड़ोसी के पालतू डॉगी से रेप का आरोप लगा है। पड़ोसी ने इसका विडियो बनाकर नीबोट चौकी में उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। इसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग को गिरफ्तार कर भोंडसी जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, गांव सरमथला में रहने वाले एक युवक ने निबोट चौकी में शिकायत दी थी कि उसने एक डॉगी पाली हुई है। उसके पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग सुरेश बुधवार को डॉगी के साथ रेप कर रहा था।

पड़ोसी ने बनाया वीडियो
जब उसने डॉग की आवाज सुनी तो वह मौके पर आया। सबूत के तौर पर उसने विडियो बना लिया। साथ ही उसे रंगे हाथों पकड़ा। इसके बाद इस मामले में युवक की शिकायत पर निबोट पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार
जांच अधिकारी एएसआई हरि सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका मेडिकल कराकर उसे भोंडसी जेल भेज दिया गया। वहीं, आरोपित के खिलाफ धारा 377 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है।

हो सकती है आजीवन कारावास की सजा
आईपीसी की धारा 377 के तहत जो भी अपनी मर्जी से किसी पुरुष, महिला या जानवर से प्रकृति के नियमों के खिलाफ जाकर शारीरिक संबंध बनाएगा, उसे आजीवन कारावास की सजा दी जा सकती है। इस तरह के मामले अप्राकृतिक अपराध की श्रेणी में आते हैं।