अवैध संबंध में पति बनने लगा बाधा, तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

इस खबर को शेयर करें

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद (Bihar Jehanabad) से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहानाबाद जिले के बेलई गांव निवासी विकास कुमार की शादी एक साल पहले को नालंदा में हुई थी. शादी के बाद वैवाहिक संबंधों में दरार आ गई.

विकास की पत्नी के व्यवहार से ससुराल के लोग नाराज थे. महिला ने मायके जाने को कहा तो विकास ने उसे भेज दिया. इसके बाद 15 मई को विकास की गोली मारकर हत्या कर दी गई. विकास के परिजनों ने आरोप लगाया कि हत्या विकास की पत्नी ने कराई है. मामले की शिकायत पुलिस से की गई है.

पुलिस के अनुसार, मृतक विकास के परिजनों ने शिकायत में कहा है कि महिला अपने पति विकास को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी. इसका विरोध ससुराल वाले करने लगे. उसके पति विकास ने भी विरोध किया. विकास इस बात को लेकर नाराज था. आरोप है कि 15 मई को महिला ने पति विकास को नालंदा बुलाया. जैसे ही विकास नालंदा के रामभवन हाल्ट के समीप पहुंचा, वहां महिला के प्रेमी के साथ बैठे तीन और लोगों ने विकास को गोलियों से छलनी कर दिया. घटनास्थल पर ही विकास की मौत हो गई.

घटना को लेकर मृतक के पिता का कहना है कि उनकी बहू किसी और से प्रेम करती थी. हत्या से पहले बार-बार उन लोगों से बात करती थी. बहू ने ही उनके बेटे की हत्या करवा दी है. ससुराल वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.