मैंने अपने पति के फोन में अपनी दोस्त का एक मैसेज देखा, जिसके बाद मेरे होश उड़ गए

I saw a message from my friend in my husband's phone, after which my senses were blown away
I saw a message from my friend in my husband's phone, after which my senses were blown away
इस खबर को शेयर करें

सवाल: मैं एक विवाहित महिला हूं। मेरी शादी को कुछ ही साल हुए हैं। मेरी शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन अब मैं हर दिन बुरी-बुरी भावनाओं से गुजर रही हूं। दरअसल, बात कुछ ऐसी है कि जब लॉकडाउन लगा, तो मेरी बचपन की दोस्‍त मेरे साथ मेरे घर पर रहने आ गई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि काम के सिलसिले में ज्यादातर उसका पति विदेश में ही रहता था।

Amitabh Bachchan अंधविश्वास में करते हैं यकीन, कारनामे जान उड़ेंगे होश

वह लॉकडाउन के समय यहां अपने बेटे के साथ बिल्कुल अकेली थी। यही एक वजह भी है कि इतने मुश्किल समय में उसे अपने घर पर देख मुझे काफी खुशी हुई। उसके रहने से मेरे पति को भी कोई आपत्ति नहीं थी। शुरूआत में सबकुछ अच्छा रहा। हम सभी एक साथ काफी खुश थे। हम सभी फैमिली फ्रेंड्स की तरह एक-दूसरे के साथ खूब टाइम बिताया करते थे। लेकिन इस दौरान मैं नहीं जानती थी वह मेरे पति के साथ अटैच हो जाएगी। यह सब तब तक अच्‍छा था, जब तक कि मैंने अपने पति के फोन में उसका मैसेज नहीं देखा था।

Nick Jonas से शादी के बाद Priyanka Chopra हो गई ज्यादा होट, ये है सबूत

मेरे पति के फोन पर मेरी दोस्त ने एक मैसेज भेजा था, जिसमें लिखा था, ‘तुम आज यहां क्यों नहीं आ जाते? इस मैसेज को देख मैं पूरी तरह हैरान रह गई। हालांकि, इस बारे में मैंने अपने पति से कोई सवाल नहीं किया, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं? मुझे नहीं पता उनके बीच क्या चल रहा है, लेकिन यह बात मुझे बहुत ही ज्यादा परेशान कर रही है।

रश्मिका मंदाना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, भरी महफिल में Oops Moment

एक्सपर्ट का जवाब
मुंबई में रिलेशनशिप काउंसलर रचना अवात्रामणि कहती हैं कि मैं समझती हूं कि आप एक बहुत ही कठिन परिस्थिति से गुजर रही हैं, लेकिन इसके बाद भी मैं आपसे यही कहना चाहूंगी कि बिना सबूत के किसी निर्णय तक पहुंच जाना गलत होगा। मैं जानती हूं कि अपने पति के फोन में अपनी दोस्त का मैसेज देख आप काफी परेशान हैं, लेकिन आप अभी भी पूरी तरह से नहीं जानती हैं कि उनके बीच आखिरकार चल क्या रहा है?

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne हुईं हद से ज्यादा बोल्ड, दिखाई

जैसा कि आपने बताया कि आपकी दोस्त जब आपके घर पर रहने आई, तो आप बेहद खुश थीं। आप न केवल उसकी मदद करना चाहती थीं बल्कि उसे किसी बात की परेशानी भी न हो, इस बात का भी आप पूरा ख्याल रख रही थीं। हालांकि, एक मैसेज को देखकर आपको ऐसा लग रहा है कि आपकी दोस्त और पति के बीच संबंध हैं। ऐसे में मैं आपसे यही कहना चाहती हूं कि इस मामले में सबसे पहले अपनी दोस्त से बात करें। मेरी कहानी: मेरी शादी को 6 महीने ही हुए हैं और मेरे पति के पास बिल्कुल समय नहीं है

Shahrukh -Kajol को लेकर उड़ी अफवाह, सुन Ajay Devgan को लगी मिर्ची

अपने पति से बात करें
मेरा यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि एक मैसेज ने आपकी दोस्‍त और पति के साथ आपके रिश्ते को दांव पर लाकर खड़ा कर दिया है। ऐसे में मैं आपको यही सलाह देना चाहती हूं कि आप सबसे पहले अपने पति से बात करें। अपनी दोस्त का उनको यूं मैसेज करने का कारण जानें। यही नहीं, इस दौरान उन्हें यह भी बताएं कि इस एक मैसेज की वजह से आपके दिमाग में क्या कुछ चल रहा है।

मैं आपसे ऐसा करने के लिए इसलिए भी कह रही हूं अगर उन दोनों के बीच कुछ नहीं होगा, तो वह आपकी बातों को समझने की कोशिश करेंगे। वहीं अगर वह दोनों एक रिश्ते में हैं, तो वह आपके सामने बहाने बनाना शुरू कर देंगे। मेरी कहानी: सगाई होने के बाद मेरा मंगेतर मुझसे रिश्ता तोड़ना चाहता है, उसने कहा कि ‘मैं बहुत मोटी हूं’

Katrina Kaif Vicky Kaushal ने चालाकी से छिपाया बेबी बंप? देखो फोटोज

जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेना गलत
आपकी सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि इस मुद्दे पर कोई भी प्रतिक्रिया देने के बजाए पूरी स्थिति को समझने की कोशिश करें। सब कुछ जानने के बाद ही कोई फैसला लें। ऐसा इसलिए क्योंकि निष्पक्ष रूप से बोलना हमेशा ही बेहतर होता है।

जल्द Katrina Kaif की भाभी बनेगी ये मशहूर हीरोइन! भाई कर रहे डेट

ऐसा करके न केवल आप दोनों के साथ अपना रिश्ता बचा सकती हैं बल्कि उन्हें भी आपकी बातों का बुरा नहीं लगेगा। एक मैसेज इस बात का प्रमाण बिल्कुल भी नहीं है कि आपकी दोस्‍त और आपके पति के बीच कुछ चल रहा है।

Priyanka Chopra ने Abhishek Bacchan की कर दी थी हालत खराब, आज तक भी…