Ibrahim Ali ने Alia Bhatt को भेजा ऐसा मैसेज, एक्ट्रेस सुना रही हैं लोगों को पढ़कर

Ibrahim Ali sent such a message to Alia Bhatt, the actress is telling people by reading
Ibrahim Ali sent such a message to Alia Bhatt, the actress is telling people by reading
इस खबर को शेयर करें

Ibrahim Ali message to Alia Bhatt: हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के 7वें सीजन के पहले एपिसोड में साथ नजर आए थे. जहां दोनों ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले. करण जौहर का शो गुरुवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर अपने नए सीजन के साथ वापस आ चुका है. पहले एपिसोड में, आलिया ने ये भी खुलासा किया कि वो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ काफी जुनूनी थी, जिसे वो ‘lggy’ कहकर बुलाती हैं.

Ajay Devgan बेटी nysa devgan पार्टी करती वायरल, boyfriend संग हुई कोजी

इब्राहिम को बताया सबसे प्यारा
जब होस्ट करण जौहर ने आलिया से पूछा कि फरवरी में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए उनकी तारीफ हुई थी. उन्हें सबसे अच्छी तारीफ कौन सी लगी थी. इस पर आलिया ने इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का नाम लिया और बताया कि वो अब तक मिले सबसे प्यारे व्यक्ति हैं. आपको बता दें कि इब्राहिम आलिया की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में कसिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं. फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं.

Malaika Arora ने ब्लैक ड्रेस में दिए किलर पोज,फैंस हुए पानी-पानी

आलिया ने पढ़ा मैसेज
वहीं, करण के सवाल का जवाब देते हुए, आलिया ने कहा, ‘इंडस्ट्री में हर कोई बहुत प्यारा है. लेकिन एक व्यक्ति है, इब्राहिम अली खान, वो मेरी लाइफ में अब तक मिले सबसे प्यारे व्यक्ति हैं. उन्होंने मुझे सबसे प्यारा मैसेज भेजा था.’ आलिया ने इब्राहिम का भेजा हुआ मैसेज भी पढ़ा. ये मैसेज इब्राहिम ने तब भेजा था जब आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई थी. मैसेज को सुनकर रणवीर सिंह और करण जौहर की हंसी छूट गई थी. सबके साथ मैसेज शेयर करने के लिए एक्ट्रेस ने इब्राहिम से माफी भी मांगी. इसके बाद आलिया ने मैसेज पढ़ा जिसमें लिखा था- ‘आपको अलग से मैसेज भेजने के लिए वक्त निकालना पड़ा. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये वही लड़की है जिससे मैं हर बार सीखता हूं. आप बहुत ही एक्स्ट्राऑर्डिनरी हैं. आप गंगू के रूप में बहुत अच्छी लगीं. आपको रानी के रूप में देखकर और फिर इस फिल्म को देखकर, ये कहना सही है कि आप अपने आप को हर रोल में आसानी से ढाल लेती हैं. जैसे पानी अपने कंटेनर का साइज ले लेता है. इस देश की बेस्ट एक्ट्रेस’.

Shweta Tiwari की बेटी Palak ने ब्रा पहन करवाया ऐसा फोटोशूट, लगा दी आग

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया
आलिया की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें शेफाली शाह और विजय वर्मा भी लीड रोल में हैं. ये फिल्म 5 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली है. साथ ही आलिया रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं. ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.