खोज रहे हैं टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा, तो खाना शुरू कर दें ये चीजें

If you are looking for a home remedy to increase your timing, then start eating these things.
इस खबर को शेयर करें

एक स्वस्थ सेक्स ड्राइव शारीरिक और भावनात्मक रूप से स्वस्थ महसूस करने से जुड़ी हुई है। इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इससे जुड़ी गड़बड़ी को ठीक करने में भोजन आपकी मदद करने में एक भूमिका निभा सकता है। यदि आपके सेक्सुअल परफॉर्मेंस की टाइमिंग में गिरावट आई है, तो यह अपने डाइट पर ध्यान देने का संकेत है। ऐसे में आप यहां बताए गए ये फूड्स के सेवन को बढ़ा सकते हैं क्योंकि यह आपकी कामेच्छा को बढ़ा सकते हैं और आपके समग्र स्वास्थ्य में भी सुधार कर सकते हैं।

अदरक
इंटरनेशनल जर्नल में एक अध्ययन के अनुसार, सप्ताह में कुछ बार केवल एक चम्मच अदरक के सेवन से आप अपने हार्ट को सेहतमंद रख सकते हैं। ध्यान रखें हेल्दी हार्ट आपके हेल्दी सेक्स लाइफ के लिए बहुत जरूरी है।

लहसुन
जर्नल ऑफ न्यूट्रिशन के एक अध्ययन ने पुष्टि की, कि लहसुन के अर्क का सेवन धमनी की दीवारों के अंदर प्लाक नामक नए वसा जमा के गठन को रोकने में मदद करता है। इसमें आपके लिंग की ओर जाने वाली धमनियां भी शामिल हैं। ऐसे में लहसुन के पर्याप्त सेवन से आप लिंग में तनाव को देर तक मेंटेन कर सकते हैं।

केला
अमेरिकन हार्ट एसोसिएशन का कहना है कि पोटेशियम रक्तचाप को कम करने में मदद करता है, जिससे जननांगों सहित शरीर के कुछ हिस्सों में उचित रक्त प्रवाह सुनिश्चित करने और यौन प्रदर्शन को बेहतर करने में मदद मिलती है।

सेब
दिन में एक सेब न केवल आपको बीमारियों से दूर रखता है, बल्कि यह आपकी यौन क्षमता को बढ़ाने में भी मदद करता है। यह सब सेब के क्वेरसेटिन के उच्च स्तर के कारण है, जो एक एंटीऑक्सीडेंट फ्लेवोनोइड है जिससे बॉडी की सहनशक्ति में सुधार होता और आप देर तक फिजिकल एक्टिविटी कर पाते हैं।