छत्तीसगढ़ में नशे में धुत चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ की शर्मनाक हरकत, हुआ गिरफ्तार

In Chhattisgarh, drunk uncle did shameful act with minor niece, arrested
In Chhattisgarh, drunk uncle did shameful act with minor niece, arrested
इस खबर को शेयर करें

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में रिश्तों को तारतार करने वाला मामला सामने आया है. नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने वाला शराबी चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शराब के नशे में धुत चाचा ने अपनी 16 साल की नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी परिवार में किसी भी सदस्य को देने पर मारने की धमकी भी दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नशे में चाचा ने अपनी भतीजी को हवस का शिकार बना लिया. मामले की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी चाचा को शराब भट्टी से गिरफ्तार किया. सिविल लाइन रामपुर थाना क्षेत्र में एक परिवार के सदस्य काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे. घर पर उनकी 16 साल की बेटी अकेली थी. इसी बीच शराब के नशे में धुत चाचा की नीयत बदल गई और उसने अकेली भतीजी को देख दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जब परिजन घर वापस लौटे, तब नाबालिग ने घटना की जानकारी दी. परिजनों ने बेटी को लेकर सिविल लाइन रामपुर थाना जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता के परिजन ने बताया कि आरोपी शराब का आदी है और हमेशा शराब के नशे में रहता है. मना करने पर नहीं मानता था और अब नशेड़ी ने दुष्कर्म किया है.

सिविल लाइन रामपुर थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी की जा रही थी. पर फरार चाचा अलग-अलग जगहों पर छिप रहा था. इस बीच मुखबिर से शराब भट्ठी के पास आरोपी के होने की सूचना मिली. इस पर पुलिस टीम ने सिविल ड्रेस में शराब भट्टी पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार किया. सिविल लाइन रामपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया. इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया.