हिमाचल मे 19 वर्षीय युवक दोस्त को बोला मैं जा रहा हूं और दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग

In Himachal, a 19-year-old youth told a friend, I am leaving and jumped from the second floor
In Himachal, a 19-year-old youth told a friend, I am leaving and jumped from the second floor
इस खबर को शेयर करें

कसौली: हिमाचल के छावनी परिषद कसौली बस स्टैंड की पार्किंग के सबसे ऊपरी मंजिल से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस समय पेश आया जब मृतक अपने दोस्त के साथ बस स्टैंड की सबसे ऊपरी मंजिल पर मौजूद था उस समय उसने अपने दोस्त से कहा कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। मृतक की पहचान कुलदीप 19 (वर्ष)पुत्र बिट्टू जोकि पेशे एक दिहाड़ी दार है निवासी कसौली इटावा ग्राम के रूप में हुई है।

बता दें कि जिस समय कुलदीप ने आत्महत्या की उस समय वह अपने दोस्त आयुष के साथ पार्किंग की सबसे ऊपरी मंजिल पर मौजूद था। यूं तो आत्महत्या के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन दोस्त आयुष का कहना है कि कुलदीप ने उसे आखिरी बार यह बात कही कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं।

जैसे ही दोस्त यानि आयुष हाथ धोने के लिए पार्किंग के एक कोने पर गया तो उसी समय कुलदीप ने पार्किंग की ऊपरी मंजिल से छलांग लगा दी और वह कसौली को जाने वाले मुख्य रोड पर गिरा।

जैसे ही आयुष ने उसे देखा तो आयुष ने पार्किंग में काम कर रहे राजन नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर उसे पास के आर्मी हॉस्पिटल में पहुंचाया। यहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद कुलदीप को सुल्तानपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां पर उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।