मध्य प्रदेश में प्रेमी ने की लिव-इन पार्टनर के साथ ‘जबरदस्ती’, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

In Madhya Pradesh, lover 'forced' his live-in partner, killed her when she refused
In Madhya Pradesh, lover 'forced' his live-in partner, killed her when she refused
इस खबर को शेयर करें

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में 20 साल की एक युवती ने उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी के घर पर खून से लथपथ युवती का शव मिलने के तीन दिन बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक, महिला का शव उसकी हत्या के दो दिन बाद 9 दिसंबर को मिला था। आरोपी अपने घर का दरवाजा बंद कर भाग गया था। जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि पीड़िता प्रवीण सिंह धाकड़ के साथ रिश्ते में थी और इंदौर में उसके किराए के घर पर रह रही थी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्‍वकर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि सात दिसंबर को रावजी बाजार इलाके में किराए के मकान में महिला की हत्या कर दी गई थी और दो दिन बाद पुलिस ने उसका शव बरामद किया था। उन्होंने बताया कि गुना जिले का रहने वाला 24 वर्षीय धाकड़ उस वक्त गुस्से में आ गया, जब उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया और उसकी गर्दन पर कैंची से वार कर दिया।

विश्‍वकर्मा ने कहा, महिला को बहुत खून बहने लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी घबरा गया और घर को बाहर से बंद करके भाग गया और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। पुलिस ने बताया कि तीन दिन तक चले तलाशी अभियान के बाद बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।