मध्य प्रदेश में आदिवासी बच्ची से बलात्कार के आरोपियों पर सख्त हुआ प्रशासन, बुलडोजर से रौंदवाया घर

In Madhya Pradesh, the administration got tough on the accused of raping a tribal girl, the house was trampled with a bulldozer
In Madhya Pradesh, the administration got tough on the accused of raping a tribal girl, the house was trampled with a bulldozer
इस खबर को शेयर करें

इंदौर : इंदौर में एक आदिवासी बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. तीन आरोपियों ने बच्ची के साथ बलात्कार किया है. यह मामला इंदौर के नजदीक के एक गांव का है. दोपहर में हुए बलात्कार की जानकारी युवती ने शाम को अपनी माँ को दी.बच्ची की पीड़ा सुनने के बाद माँ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने एफआइआर दर्ज करने के बाद मुखबिर की सूचना पर थोड़ी ही देर में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरी ओर सीएम शिवराज सिंह चौहान के स्पष्ट निर्देश है कि मध्य प्रदेश की धरती पर गुंडे, बदमाश और दुष्कर्मियों के लिए कोई जगह नहीं है. इसलिए शुक्रवार की सुबह आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया गया.

आरोपियों को घरों पर चला बुलडोजर

बताया जा रहा है कि बडियाकीमा गांव में पीड़ित युवती घर में अकेली थी. गुरुवार को सरिया काटने आए मजदूरों ने उसके साथ बलात्कार किया. इस मामले का एक आरोपी अरमान उर्फ बट्टू और उसके सहयोगी रईस और एक अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.इधर जिला प्रशासन के निर्देश पर आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाकर मकान ढहा दिया गया. अधिकारियों ने बताया कि मुख्य आरोपी अरमान उर्फ बट्टू की ग्राम काजी पलासिया खुड़ैल स्थित शासकीय भूमि सर्वे नंबर 246 रकबा 1.185 हेक्टेयर मद रास्ता और सर्वे नंबर 257 रकबा 0.631 हेक्टेयर मद चरनोई भूमि पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर लगभग 12 बाय 35 वर्ग वर्ग फुट का पक्का मकान बनाया गया था.उसे कलेक्टर के आदेश से गुरुवार सुबह गिरा दिया गया.

आदिवासियों पर अत्याचार का तीसरा मामला

मध्य प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार का ये तीसरा मामला है जो बीते सात दिनों में सामने आया है. पुलिस के मुताबिक बच्ची आदिवासी समाज की है. घटना के बाद इलाके में आक्रोश है, फिलहाल इलाके में शांति बहाली को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई है.