मध्य प्रदेश में दिनदहाड़े युवती किडनैप, पेट्रोल पंप से उठाकर ले गए बाइक सवार

In Madhya Pradesh, under the rule of 'Mama', a girl was kidnapped in broad daylight, a bike rider took her away from a petrol pump.
इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर : मध्य प्रदेश में वोटिंग खत्म होने के बाद जहां नेता अपनी थकान उतारते हुए तीन दिसंबर यानी मतगणना वाले दिन का इंतजार कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि पुलिस प्रशासन भी रिलैक्स मोड में है. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. खासकर ग्वालियर से जहां एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां दिनदहाड़े अपहरण की वारदात से हड़कंप मच गया. यहां दो नकाबपोश बदमाशों ने बाइक से एक छात्रा का अपहरण किया. यह पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वायरल हो रहा वीडियो
दिन दहाड़े हुई इस वारदात का वीडियो वायरल हो रहा है. 25 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो नकाबपोश बदमाशों ने ग्वालियर के झांसी रोड थाने से महज कुछ दूरी पर चौराहे के पास बने पेट्रोल पंप पर एक युवती का अपहरण किया और आराम से चलते बने. सबसे पहले एक स्कूटी पर एक युवक दिख रहा है. वहीं बगल में एक और बाइक पर एक लड़का खड़ा है. अचानक पीछे से एक लड़का एक युवती को उठाकर लाता है और जबरदस्ती बाइक पर बिठा देता है. इसके बाद बाइक, पंप से आसानी से बाहर चली जाती है. वारदात के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, भिंड जिले के लहार इलाके स्थित बरहा गांव की रहने वाली एक युवती अपने चाचा-चाची के साथ बस से सवार होकर सोमवार की सुबह ग्वालियर में नाका चंद्रबदनी इलाके पर पहुंची थी. यहां बस से उतरने के बाद जब चाचा-चाचा सामान उतार रहे थे तो युवती को अचानक से दो बदमाशों ने पकड़ लिया. एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीना ने मीडिया को बताया कि पूरा परिवार बस से सचेती पेट्रोल पंप के पास उतरा था. यहां दो बदमाशों ने युवती को जबरन पकड़ और उसे बाइक पर बिठा लिया और उसे लेकर फरार हो गए. यह पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.