मध्यप्रदेश में नहाते समय वीडियो बनाया और कोल्डड्रिंक पिलाकर गैंगरेपः ब्लैकमेल कर मांगे पैसे

In Madhya Pradesh, video was made while bathing and gangrape after giving cold drink: blackmailing and demanding money
In Madhya Pradesh, video was made while bathing and gangrape after giving cold drink: blackmailing and demanding money
इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में गिरवाई थाना पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर एक महिला की शिकायत पर नशीला पेय पिलाकार पांच आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया है। इधर शिकायतकर्ता और उसकी सहेली पर भी गुजरात में ब्लैकमेल करने की एफआईआर दर्ज है। पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

गिरवाई थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस से शिकायत की थी कि कुछ समय पहले वह गुजरात में रह रही थी। इसी बीच उसकी मुलाकात जितेन्द्र, गिरीश, राकेश व राजेश नामक युवकों से हुई। एक दिन वो अपने किराए के मकान में नहा रही थी। तभी जितेन्द्र और उसकी पत्नी ने उसका नहाते समय वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपए की मांग करने लगे। जैसे तैसे उसने 12 हजार रुपए दिए और वापस ग्वालियर लौट आई।

एक लाख रुपए की मांग करने लगे
इसके बाद ग्वालियर में उसके घर पर जितेन्द्र, गिरीश, राकेश व राजेश आए और एक लाख रुपए की मांग करने लगे। जब पीड़ित ने पैसे देने से इंकार कर दिया और पुलिस को बुलाने को कहा तो वह सभी लोग उसी के घर बैठकर बातचीत करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने महिला को कोल्ड ड्रिंक का ऑफर किया। जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ित के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

सहेली पर भी गुजरात में ब्लैकमेल का मामला

वहीं आरोपी इतने में भी नहीं माने और दूसरे दिन फिर महिला से तीन लाख रुपए की मांग करने लगे। जिससे परेशान होकर महिला ने थाने में शिकायत की। गिरवाई थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर एक महिला सहित पांच आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व ब्लैकमेल का मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि, शिकायतकर्ता और उसकी सहेली पर भी गुजरात में ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।