मुजफ्फरनगर में बरामदे में से रहे किसान की फावड़े से काट-काटकर हत्या, पूरे जिले में हडकंप

In Muzaffarnagar, the farmer living in the verandah was hacked to death with a shovel, stir in the whole district
In Muzaffarnagar, the farmer living in the verandah was hacked to death with a shovel, stir in the whole district
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। चीनी मिल में गन्ना डालकर आधी रात को घर लौटा किसान घर के बरामदे में सो रहा था। आरोप है कि पड़ोसी युवक ने अचानक किसान के सिर पर फावड़े से ताबड़तोड़ वार करते हुए हत्या कर दी। हत्यारोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों ने गहनता से घटना की जांच की। मृतक की पत्नी ने हत्यारोपी को नामजद करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव इलाहाबास निवासी 55 वर्षीय राजबीर पाल गुरुवार की शाम भैंसा बोगी द्वारा मोरना चीनी मिल में गन्ना डालने गया था। आधी रात को राजवीर उर्फ राज्जा घर लौटा तथा बरामदे में सो गया। सुबह पड़ोस की ही युवती के चिल्लाने पर राजबीर के परिजन जाग उठे तो उन्होंने राजबीर को खून से लथपथ पड़ा देखा। आनन फानन में राजबीर को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देहात अतुल श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी राम आशीष यादव, थाना प्रभारी निरीक्षक सशील कुमार सैनी ने घटना की जांच की। मृतका की पत्नी सुदेश देवी ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक चंकित उर्फ अंकित ने उसके पति पर फावड़े से वार कर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस की दो टीम गठित की गई हैं। मृतक राजबीर के परिवार में पत्नी सुदेश देवी, पुत्र अर्जुन व रोहित हैं। शादीशुदा बेटी रूबी भी फिलहाल मायके में आई हुई है।